Home »Uttar Pradesh »Meerut » In Gangrep Victim And Witness Were Found Threats

11 लड़कों ने किया गैंगरेप, अब पीड़िता-गवाह को मिल रहीं धमकियां

dainikbhaskar.com | Oct 23, 2012, 11:16 AM IST

11 लड़कों ने किया गैंगरेप, अब पीड़िता-गवाह को मिल रहीं धमकियां
नोएडा. नोएडा के चर्चित गढ़ी चौखंडी रेप केस में पीडि़त लड़की को धमकियां मिल रही हैं। दिल्ली में एडिशनल सेशन कोर्ट जज को पीडि़ता और केस के गवाह ने इस बारे में अवगत कराया है। कोर्ट में सुनवाई के दौरान दोनों ने आरोपियों की पहचान भी की है। ऐसे में जमानत पर चल रहे गढ़ी चौखंडी के रहने वाले आरोपियों की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।
गांव के रहने वाले एक नाबालिग समेत 11 लड़कों पर दिल्ली की रहने वाली एक लड़की के साथ जनवरी 2009 में गैंग रेप करने का आरोप है। नोएडा के एक नामी बिजनेस स्कूल में पीडि़त लड़की एमबीए कर रही थी। उसी के साथ अमित पवार भी पढ़ाई कर रहा था। दोनों दिल्ली के रहने वाले हैं।
5 जनवरी 2009 को ग्रेट इंडिया प्लेस से शॉपिंग कर दोनों घर लौट रहे थे। उसी दौरान आरोपी 10 लड़के और उनका एक नाबालिग साथी दोनों को उन्हीं की कार से किसी सुनसान इलाके में ले गए। क्रिकेट बैट और विकेट से पिटाई के बाद आरोपियों ने लड़की के साथ कार में ही गैंग रेप किया।
अमित के बयान पर नोएडा सेक्टर-39 पुलिस ने केस दर्ज कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया था। आरोपियों में श्रीकांत, सुधीर, पुष्पेंद्र, गौतम, लिटिल, शशिकांत, पुष्पेंद्र उर्फ टुईंया, संजय, अनिल और ओंकार उर्फ शरद शामिल थे। इन सभी को बाद में जमानत मिल गई थी।

Live अपडेट से लेकर हॉट सीट के एनालसिस तक की जुड़ी हर खबर सिर्फ 1 क्लिक पर
Web Title: in Gangrep victim and witness were found threats
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Meerut

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top