Home »Uttar Pradesh »News » Live News Updation Of Uttar Pradesh

UP LIVE: यूपी बोर्ड की हाईस्कूल-इंटरमीडिएट परीक्षाओं की तारीखें घोषित

dainikbhaskar.com | Jan 05, 2013, 11:21 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
यूपी की पल-पल की खबर, बस एक क्लिक पर
- नोएडा में एक बीपीओ कंपनी में काम करने वाली 21 साल की लड़की का शव सेक्टर-63 में उसके घर के पास मिला है। वह रात में ऑफिस से घर लौटने के क्रम में लापता हो गई थी। पुलिस ने अंदेशा जताया है कि शायद उसके साथ बलात्कार भी किया गया। पुलिस ने बताया कि लड़की सेक्टर 65 में एक बीपीओ कंपनी में काम करती थी और रात नौ बजे के करीब वह अपनी चार महिला सहकर्मियों के साथ दफ्तर से रवाना हुई थी।
- यूपी बोर्ड की हाईस्कूल एवं इंटरमीडिएट परीक्षाओं की तारीखें घोषित कर दी गई है। परीक्षाएं 12 मार्च से होंगी। हाईस्कूल की परीक्षा 12 मार्च से 3 अप्रैल तक चलेगी, जबकि इंटर की परीक्षाएं 18 अप्रैल तक चलेंगी। इस बार हाईस्कूल, इंटरमीडिएट में परीक्षार्थियों की संख्या पिछले सत्र की तुलना में पांच लाख अधिक हो गई है। हाईस्कूल परीक्षा में 37,09,877 और इंटरमीडिएट परीक्षा में 24,98,352 यानी कुल 62,08,229 परीक्षार्थी भाग लेंगे।
- कानपुर के नौबस्ता में शोहदों से तंग युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महीने भर बाद युवती की शादी होनी थी। युवती ने अपने सुसाइड नोट में एक शोहदे का नाम लिखते हुए कहा है कि वह और उसके साथी उसे लगातार ब्लैकमेल कर रहे हैं। इसकी वजह से वह काफी परेशान है। पुलिस शोहदे और उसके साथी की तलाश कर रही है।
- बुंदेलखंड के बांदा जिले में एक नाबालिग छात्रा के साथ शिक्षक ने की छेड़खानी और किया दुराचार का प्रयास। आरोपी शिक्षक गिरफ्तार।
- मनचलों से परेशान एक युवती ने कानपुर के नौबस्ता छेत्र में की आत्महत्या। सुसाइड नोट में लिखा तीनों मनचले लड़कों का नाम।
- सीतापुर में सिधौली क्षेत्र के एक ही गाँव के चार बच्चे रहस्यमय ढंग से हुए गायब। चारों लडके एक ही प्राइमरी स्कूल के थे छात्र।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
DBPL T20
Web Title: live news updation of uttar pradesh
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top