Home »Uttar Pradesh »Meerut » Lover Killed His Girlfriend Cause Of Her Marriage With Another Person

PIX: प्‍यार का ये इजहार कर देगा वि‍चलि‍त, कमजोर दि‍ल वाले न देखें

आशीष राय | Dec 04, 2012, 09:25 AM IST

PIX: प्‍यार का ये इजहार कर देगा वि‍चलि‍त, कमजोर दि‍ल वाले न देखें
मुजजफरनगर.एकतरफा इशक में नाकाम एक युवक ने अपनी प्रेमिका को उसकी शादी से ठीक पहले गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया। मुज़फ्फरनगर के मीरापुर में सोमवार को उस समय सनसनी फ़ैल गयी जब मोटरसाइकिल सवार अज्ञात दो युवको ने अपनी शादी की खरीदारी करने जा रही एक युवती की दिनदहाड़े बीच बाजार सर में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गये।
युवती की हत्या के बाद गुस्साए लोगो ने दिल्ली पौढ़ी हाइवे पर जाम लगा दिया और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। पुलिस ने युवती की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मेघा की डोली उठाने को तैयार बैठे उसके परि‍जनों का अब रो रोकर बुरा हाल है।
मामले की जांच कर रहे पुलिस के प्रभारी छेत्राधिकारी जगत राम जोशी का कहना है कि मेघा सैनी की दो बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी है। सूत्रों की माने तो मृतका पढाई में काफी तेज थी और उसकी सुन्दरता का सानी नहीं था। एक तरफ़ा प्यार में पागल प्रेमी ने ही युवती की शादी कहीं और हो जाने की वजह से ही गोली मारकर हत्या की है।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: lover killed his girlfriend cause of her marriage with another person
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    Trending Now

    Top