Home »Uttar Pradesh »News» Nobody Hear Chief Secretary Javed Usmani

SPECIAL: यहां तो मुख्य सचिव की ही कोई नहीं सुनता!

Ajayendra Rajan | Dec 11, 2012, 11:05 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
लखनऊ. उत्तर प्रदेश में मुख्य सचिव के आदेशों का कोई असर नहीं होता। ये हम नहीं कह रहे कुंभ मेला की तैयारियों को लेकर मुख्य सचिव की समीक्षा बैठकें, कार्य जल्‍द पूरा कराने के उनके निर्देश और बार-बार लापरवाह अफसरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की उनकी चेतावनियां बयां कर रही हैं। एक बैठक में मुख्‍य सचिव ये निर्देश देते हैं लेकिन अगली समीक्षा बैठक में फि‍र वही स्थिति उनके सामने होती है। गुस्साए मुख्य सचिव एक बार फि‍र कड़ी कार्रवाई की चेतावनी देते हैं और समय से काम पूरा करने के निर्देश देते हैं। 13 मई से 9 दिसंबर एक दर्जन समीक्षा बैठकों, स्थलीय निरीक्षणों के बाद आखिरकार मुख्य सचिव का गुस्सा फूटने लगा है, पहली बार उन्‍होंने इलाहाबाद के नगर स्वास्‍थ्‍य अधिकारी को लापरवाह करार देते हुए उनकी जगह किसी बेहतर अफसर को तत्काल तैनात करने के निर्देश दिए हैं।
आइए देखते हैं कि कुंभ की तैयारियों को लेकर कब-कब मुख्‍य सचिव ने दी चेतावनियां...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: nobody hear chief secretary javed usmani
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top