Home »Uttar Pradesh »Rajya Vishesh » Shivpal Singh Yadav Is Unhappy With Mulayam And Akhilesh Yadav

SPL: यादव परि‍वार में रार, मुलायम व अखिलेश से खफा हैं शिवपाल!

अजयेद्र राजन | Jan 10, 2013, 13:52 PM IST

लखनऊ. आखिर ऐसा क्‍या हुआ कि सपा के नगर और महानगर अध्‍यक्षों की बैठक में सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव और पार्टी महासचिव प्रो रामगोपाल यादव कुछ पार्टी नेताओं, मंत्रियों और कार्यकर्ताओं को खरी-खरी सुना रहे थे, तो यादव के परिवार के वरिष्‍ठ सदस्‍य और यूपी के मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने इस दौरान कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया।
पार्टी के नेताओं के अनुसार शिवपाल इसलिए नहीं बोले क्‍योंकि नेताजी और प्रोफेसर साहब सब कुछ बोल चुके थे। लेकिन सूत्रों के अनुसार कहानी कुछ और ही है। पता चला है कि शिवपाल इन दिनों खुद को किनारा किया हुआ महसूस कर रहे हैं। कल हुई इस बैठक के बाद आज शिवपाल सुबह प्रोफेसर राम गोपाल यादव से व्‍यक्तिगत तौर पर मुलाकात करने पहुंचे। इस बैठक को उस मुलाकात से जोड़कर देखा जा रहा है।
दरअसल पार्टी में व्‍याप्‍त भ्रष्‍टाचार को लेकर सपा मुखिया काफी दिनों से नाराज चल रहे हैं। उन्‍होंने राम मनोहर लोहिया की पुण्‍यतिथि के दौरान इशारों-इशारों में इस बात का खुलासा किया था कि वह मंत्रियों पर लगातार वह नजर बनाए हुए हैं। अगर कोई इस मुगालते में है कि मुझे मंत्रियों की कारस्‍तानी का पता नहीं है तो कभी भी मेरे साथ बैठ जाएं सब कुछ उन्‍हें बता दिया जाएगा।
उसके बाद मुलायम सिंह ने पार्टी मुख्‍यालय पर बंद कमरे में हुई बैठक में भी इसी तरह की नाराजगी का इजहार किया। अब बुधवार को हुई बैठक में उन्‍होंने खुलेआम नेताओं, मंत्रियों और कार्यकर्ताओं को आचरण सुधारने की चेतावनी दे दी है तो माना जा रहा है कि जल्‍द ही संगठन कोई बड़ा कदम उठाने की तैयारी में है।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: shivpal singh yadav is unhappy with mulayam and akhilesh yadav
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    Comment Now

    Most Commented

        More From Rajya Vishesh

          Trending Now

          Top