Home »Uttar Pradesh »News» Uttar Pradesh Breaking News Uttar Pradesh Live News

UP LIVE: यमुना एक्‍सप्रेस वे पर भीषण हादसा, एक साथ टकराईं आठ कारें, 22 घायल

dainikbhaskar.com | Dec 24, 2012, 11:17 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
UP LIVE: यमुना एक्‍सप्रेस वे पर भीषण हादसा, एक साथ टकराईं आठ कारें, 22 घायल
- राष्ट्रपति प्रणब मुख़र्जी की कत्थक नृत्यांगना बेटी शर्मिष्ठा मुख़र्जी नें दिल्ली गैंग रेप के आरोपियों के लिए मांगी फांसी। उन्होंने कहा कि‍ यूं तो वह मौत की सजा के खिलाफ हैं, लेकिन इस मामले के आरोपियों को फांसी की सज़ा दी जानी चाहिए। शर्मिष्ठा वाराणसी में बीएचयू की इंटरनेशनल पुरातन छात्र समागम में परफॉर्म करने आयी हुई हैं।
- लखनऊ में एक बैंक मैनेजर ने अपने परिवार को गोली मारी, फिर खुद को भी मार ली गोली। पीएनबी के बैंक मैनेजर सुरेंद्र सिंह ने अपनी बीवी, बच्‍चों को गोली मारकर खुद को भी मार ली गोली। घटना में मैनेजर की पत्‍नी और बेटी की मौत। बेटा खतरे से बाहर, मैनेजर की हालत नाजुक, ट्रॉमा सेंटर में ऑपरेशन जारी। पुलिस के अनुसार बैंक मैनेजर कई दिनों से डिप्रेशन के शिकार चल रहे थे, उनकी बेटी की मानसिक स्थित भी ठीक नहीं थी। सुबह परिवार को सोते समय गोली मारी गई।
- गाजीपुर में गेहूं से लदा एक ट्रक एक झोपड़ी पर पलट गया। दुघर्टना में 25 साल की कांती और उसकी तीन साल की बेटी चंदा की मौके पर ही मौत हो गई। कांती का पति उड़ीसा में मजदूरी का काम करता है।
- यमुना एक्सप्रेस वे पर घने कोहरे से रविवार की मध्‍य रात्रि को आठ वाहन आपस में टकरा गए। हादसे में 22 लोग घायल हो गए। घटना आगरा के खंदौली स्थित टोल प्‍लाजा के पास हुई। एक टोयटा कार डिवाइडर से टकराने के बाद जल गई। इसमें अलीगढ़ निवासी सुमित अग्रवाल, पत्नी नेहा समेत पांच लोग सवार थे। कुछ देर बाद इसी कार से इंडिका कार उसके बाद वैगनआर, इनोवा, स्कार्पियो और आखिर में आई टेन कार कार जा टकराईं। पुलिस ने वाहन काटकर लोगों को वापस निकाला। घायलों में आगरा के मिढ़ाकुर डाबली निवासी अमर चंद, ड्राइवर कन्हैयालाल, कमलानगर निवासी गौरव, मनीष, कवि, गरिमा, मांजी, दिल्ली निवासी गौरव और उनकी पत्नी, गुड़गांव निवासी अनुज भटनागर और आशीष हैं।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: uttar pradesh breaking news uttar pradesh live news
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top