Home »Union Territory »Chandigarh »News» 3 Attackers Arrested

वीरेंद्र संधू मर्डर केस: हमला करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार, गाड़ी भी बरामद

bhaskar news | Mar 21, 2017, 06:55 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
वीरेंद्र संधू मर्डर केस: हमला करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार, गाड़ी भी बरामद
पंचकूला।13 मार्च की रात सकेतड़ी में वीरेंद्र संधू मर्डर केस में पंचकूला पंचकूला पुलिस ने सोमवार को तीन अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। सीआईए स्टाफ-1 ने जीसीजी लांडरां कॉलेज के पास से तीनों आरोपियों को पकड़ा। इनके पास से स्विफ्ट गाड़ी (पीबी 27सी-8500) रिकवर कर ली गई है। इनमें खरड़ के गांव रश्नहेड़ी का मनजोत सिंह उर्फ हैप्पी (21), लांडरां के जश्नप्रीत उर्फ जश्न (24) और बरमिंदर सिंह उर्फ पोली (24) हैं। इन्हें अब मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

वहीं, यह भी सामने आया है कि होली की शाम साढ़े छह बजे ही मॉन्टी ने अवतार के घर हमला करने की प्लानिंग कर ली थी। उसने हरमन के जरिए सभी दोस्तों को बुला लिया था। पंजाब एरिया के युवकों को बुलाया गया और कहा गया कि हमला करने के बाद वे वापस चले जाएं।
इसके चलते ही उसने 6 बजकर 48 मिनट पर अवतार को कॉल कर इस बारे में बताया था कि हम हमला करने आ रहे हैं, बच सकता है तो बच ले। इसके बाद रात साढ़े 8 बजे सभी अवतार के घर हमला करने पहुंचे। लेकिन यहां अवतार की जगह वीरेंद्र मिला, जिसे बड़े ही दर्दनाक तरीके से मार दिया। सूत्रों के अनुसार शाम को ही मॉन्टी वड़ैच के घरवालों को पता चल गया था कि वह अवतार के घर की ओर जा रहा है। इसके बाद मॉन्टी को घरवालों ने जाने से रोका, लेकिन वह नहीं माना और घर से निकल लिया।
पहले ये पकड़े थे...
पुलिस ने 14 मार्च को मनमीत वड़ैच उर्फ मॉन्टी वड़ैच और उसकी बुआ के बेटे हरमनप्रीत को पकड़ा था। दोनों 7 दिन के पुलिस रिमांड पर हैं। 18 मार्च को सीआईए स्टाफ-1 की टीम ने दो अन्य आरोपियों तलविंदर सिंह और विशाल सैणी को पकड़ा। दोनों 24 मार्च तक पुलिस रिमांड पर हैं।
हरमन ने मिलवाया था मॉन्टी से
हरमन मोहाली जिले का रहने वाला है। उसका गांव सोहना के पास है, इसलिए सभी आरोपी उसके दोस्त थे। उसने ही सभी को मॉन्टी से मिलवाया था। इसके बाद सभी का आपस में आना-जाना शुरू हो गया था। ये युवक मॉन्टी के साथ शहर के कई हुक्का बारों में एक साथ गए हैं। उस दिन भी इन्हें कॉल कर बुलाया गया था। हमला करने के बाद सभी अलग-अलग रास्तों पर हो लिए थे।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: 3 attackers arrested
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top