Home »Union Territory »Chandigarh »News » Ankit Missing A Number Six From The Dhoni

छक्के मारने में धाेनी से एक नंबर कम रहे अंकित, सबसे तेज फिफ्टी बनाई

मनोज अपरेजा | Mar 20, 2017, 06:24 IST

छक्के मारने में धाेनी से एक नंबर कम रहे अंकित, सबसे तेज फिफ्टी बनाई
चंडीगढ़।टीम इंडिया के सबसे सफल रहे कप्तान एमएस धोनी और युवराज सिंह को सिक्सर किंग माना जाता है। लेकिन इस बार विजय हजारे ट्रॉफी में चंडीगढ़ के अंकित कौशिक छक्के लगाने में एमएस धोनी से एक पायदान पीछे रहे। विजय हजारे ट्रॉफी में एमएस धोनी ने 8 मैचों में 14 छक्के लगाए, अंकित ने 6 मैचों में 13 छक्के लगाए।
- अंकित का औसत धोनी से बेहतर रहा। विजय हजारे ट्रॉफी में धोनी की अगुवाई में झारखंड की टीम सेमीफाइनल तक पहुंची। अंकित कौशिक ने हिमाचल प्रदेश की तरफ से खेलते हुए अपनी डेब्यू सीरीज में बेहतर खेल दिखाया है। टूर्नामेंट में सौरभ तिवारी 8 मैचों में 20 छक्के लगा पहले स्थान पर रहे।
- केदार जाधव 7 मैचों में 17 छक्के लगा दूसरे स्थान पर रहे। महेंद्र सिंह धोनी ने 8 मैचों में 14 छक्के लगाए और अंकित कौशिक ने 6 मैचों में 13 छक्के लगाए। अंकित कहते हैं कि उनके प्रदर्शन के बाद केदार और धोनी ने उन्हें शाबाश कहकर उनका हौसला बढ़ाया।
पिता हैंडबॉल के नेशनल प्लेयर रह चुके
- चंडीगढ़ के अंकित कौशिक के पिता कपिल देव चंडीगढ़ में इंस्पेक्टर हैं। वे हैंडबाल इंटरनेशनल प्लेयर रह चुके हैं। अंकित ऑल राउंडर हैं। अंकित बताते हैं कि विजय हजारे ट्रॉफी में महाराष्ट्र के खिलाफ उन्होंने सबसे तेज हाफ सेंचुरी भी बनाई। 27 बॉल पर उन्होंने 50 रन बनाए थे।
- अंकित एजी पंजाब में अकाउंटेंट के पद पर तैनात हैं। अंकित रोजाना 6 घंटे रनिंग और प्रैक्टिस करते हैं। अंकित बताते हैं कि हिमाचल प्रदेश की ओर से खेलने से पहले वे पंजाब और चंडीगढ़ को भी री-प्रेजेंट कर चुके हैं। वे 10 साल से क्रिकेट खेल रहे हैं।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: ankit missing a number six from the Dhoni
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top