Home »Union Territory »Chandigarh »News » Husband Killed By Wife In Mohali

5 साल की बच्ची पिता की हत्या से थी अंजान, मां ने ही करवाया था कत्ल

bhaskar news | Mar 20, 2017, 08:28 IST

मोहाली। मोहाली में सूटकेस में एकम ढिल्लों की लाश मिलने के मामले में आरोपी पत्नी पुलिस गिरफ्त में है। घर में चारों ओर पुलिस व रिश्तेदार घूम रहे थे। पिता का कत्ल हो चुका है। अगर इस घर में सबकुछ पहले की तरह चल रहा था तो वो थी 5 साल की हुमायरा की जिंदगी। हुमायरा पूरे मामले से बेखबर थी। उसके लिए तो सब कुछ 10 दिन पहले घर में लाया गया ब्लैक कलर का लैब्रा नस्ल का पप्पी था।
- वो बार-बार उसके पास जा रही थी। बोल रही थी कि ये तो मेरी बेटी है, इसे तो मैं ही संभालूंगी, पता नहीं इधर-उधर कहां घूम रही है। हुमायरा एक गत्ते के डिब्बे में रखे हुए इस पप्पी काे कभी बाहर निकालती है तो कभी डिब्बे में रखती है। उसने एक हाथ में चॉकलेट भी पकड़ी हुई है। वह चॉकलेट खुद भी खाती और अपने पप्पी को भी खिलाने की काेशिश करती।
- यह देखकर पास बैठे दादा के आंखों में आंसू आ जाते हैं। कहते हैं-पता नहीं हंसती-खेलती जिंदगी कैसे तबाह हो गई। हुमायरा को इस पूरे घटनाक्रम के बारे में इसलिए भी जानकारी नहीं है, क्योंेकि जब यह घटना हुई तो वह अपने भाई के साथ अलग कमरे में सो रही थी।
- सुबह उठने के बाद दोनों भाई-बहन को मां ने बताया था कि पापा मार्केट गए हैं और मैं भी मार्केट जा रही हूं। कुछ समय के बाद आ जाऊंगी। इसके चलते ही बच्चों की जिदंगी पहले की तरह ही चलती दिखाई दी।
प्लांड तरीके से बाथरूम में ले जाकर मारी कनपटी पर गोली
एकम के पेट, जांघों पर नील के निशान हैं। दोनों आंखों पर भी चोट के निशान हैं। पहले उसे पीटा गया, फिर गोली मारी गई। गोली बाईं तरफ कनपटी के पास से चली और दाएं कान के पास से निकल गई। फायरिंग की आवाज न तो कोठी मालिक सतिंदर सिंह ने सुनी न ही टॉप फ्लोर पर रहने वाली अकेली महिला ने।
कोठी मालिक की मेड मुकेश ने बताया कि कोठी में सीढ़ियों पर खून के छींटे पड़े देखे तो सीरत ने हाथ दिखाते हुए कहा कि कट गया है। कोठी में 7 सीसीटीवी कैमरे लगे हैं लेकिन हार्डडिस्क नहीं है, इसलिए रिकाॅर्डिंग नहीं हुई। वहीं, वीरवार रात करीब साढ़े 9 बजे एसपी सिटी-1 ने सीरत से पूछताछ की। एसपी ने बताया कि शनिवार रात एकम शराब पीकर घर आया था। पत्नी के साथ बहस हुई और फिर झगड़ा। इसके बाद सीरत ने गोली चलाई।
एसपी बोल ही रहे थे कि एकम के भाई दर्शन ने कहा कि एसपी साहब सोमवार को पोस्टमार्टम होना है, उसमें पता चला जाएगा कि एकम शराब पीता था या नहीं। 8 महीने पहले उसने शराब छोड़ दी थी। एसपी बोले कि सिरत ने ऐसा ही उन्हें बताया। कातिलों के बारे में एसपी ने कहा कि एक या दो लोग और हैं, जिन्हें जल्द पकड़ लिया जाएगा।
जितनी चादर उतने ही पैर पसारने हैं...
- पुलिस थाने में एकम के रिश्तेदार आए हुए थे। उन्होंने बताया कि सीरत का चाल चलन ठीक नहीं था। जब यह बात करीब चार महीने पहले एकम को पता चली था और वह परेशान हो गया था। यह बात पिता या भाई को नहीं बता सकता था।
- शनिवार रात भी वह पिता के पास जाकर रोया था, हालांकि उसने कुछ नहीं बताया। उसने दो दिन पहले सीरत को गलत काम छोड़ने के लिए अपनी व दो बच्चों (बेटा व बेटी) की कसम भी दी थी।लेकिन सीरत नहीं मानी।
- एकम चंडीगढ़ के सेक्टर-35 में रहने से पहले सेक्टर-11 में भी किराए पर रहा था। सिरत के मायके वाले कोई मंत्री है तो किसी का अच्छा बिजनेस है। वह ऐसा ही स्टेटस मेंटेन करने के लिए एकम को भी कहती थी। लेकिन एकम कहता था कि जितनी चादर है, उतने ही पैर पसारने चाहिए।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: husband killed by wife in mohali
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top