Home »Union Territory »Chandigarh »News» Navjot Sidhu Takes Over As Minister Of Finance In Chandigarh

सुबह चंडीगढ़ में काम करूंगा और रात को कपिल का शो : नवजोत सिंह सिद्धू

bhaskar news | Mar 18, 2017, 03:35 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
सुबह चंडीगढ़ में काम करूंगा और रात को कपिल का शो : नवजोत सिंह सिद्धू
चंडीगढ़।नवजोत सिंह सिद्धू मंत्री बनने के बावजूद कपिल शर्मा का शो जारी रखेंगे। उनका कहना है कि, ‘मैंने सियासत को धंधा नहीं बनाया है बल्कि मेहनत से पैसे कमाता हूं। दिन में यहां तीन बजे तक काम करूंगा। तीन बजे फ्लाइट से मुंबई जाऊंगा। रात को टीवी शो की शूटिंग पूरी कर सुबह 5 बजे की फ्लाइट पकड़कर 7 बजे चंडीगढ़ पहुंच जाऊंगा’।
- कैबिनेट मंत्री के रूप में लोकल बॉडीज विभाग मिलने के बाद पहली बार दफ्तर पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘कैप्टन मेरे पिता समान हैं। वह मुझे मंत्री भी न बनाते तो भी कोई ऐतराज न होता’।
- नवजोत सिंह सिद्धू मंत्री बनने के बावजूद कपिल शर्मा का शो जारी रखेंगे। उन्होंने कहा, मैंने राजनीति को धंधा नहीं बनाया है बल्कि अपनी मेहनत से काम करके पैसे कमाता हूं। दिन में यहां तीन बजे तक काम करूंगा। तीन बजे फ्लाइट पकड़कर मुंबई पहुचूंगा। रात को टीवी शो करके सुबह पांच बजे की फ्लाइट पकडूंगा और सात बजे चंडीगढ़ पहुंच जाऊंगा।
- कैबिनेट मंत्री के रूप में लोकल बॉडीज विभाग मिलने के बाद पहली बार दफ्तर पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू मीडिया से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा, लोगों को मेरे टीवी पर काम करने पर कोई ऐतराज नहीं है। इसलिए उन्होंने मुझे छह चुनाव जिताएं हैं। चूंकि मैं सच्चा हूं इसीलिए बादलों पर सीधा हमला करता हूं, डंके की चोट पर बात करता हूं। यह वही कर सकता है जिसके पास जुर्रत हो। मैंने राजनीति से कुछ नहीं लिया है।
- नया महकमा संभालने पर उन्होंने कहा, यह अकेला महकमा पूरे पंजाब की सेवा कर सकता है लेकिन इसे लोगों ने करप्शन का अड्डा बना रखा था। काबिले गौर है कि यह महकमा बादल सरकार में अनिल जोशी के पास था जो कभी नवजोत सिद्धू के करीबी रहे हैं और बाद में दोनों के बीच रिश्ते बिगड़ गए। जब सिद्धू से पूछा गया कि वह भ्रष्टाचार के केसों को उजागर करेंगे तो उन्होंने कहा, कानून अपना काम करेगा। मैं पॉजिटिव पॉलिटिक्स करने आया हूं, बदलाखोरी की सियासत नहीं करूंगा।
केजरीवाल की नीयत में खोट था, इसलिए दंड मिला
डिप्टी सीएम न बनाने के मुद्दे पर नवजोत सिद्धू ने कहा, मैं पंजाब में लोगों की सेवा करने आया हूं। कैप्टन अमरिंदर सिंह मेरे पिता समान हैं। वह मुझे मंत्री भी न बनाते और केवल विधायक रखते तो भी मुझे कोई ऐतराज न होता। डिप्टी सीएम की आफर तो अरविंद केजरीवाल ने भी दी थी लेकिन उनकी नीयत में खोट था इसलिए परमात्मा ने उन्हें दंड दिया।
बिना मेहनत किए सिर्फ डेंड्रफ ही मिलता है
सिद्धू आज अपनी पूरी टोन में थे जब उनका ध्यान इस ओर दिलाया गया कि पंजाब की खराब आर्थिक हालत को कैसे सुधारेंगे तो उन्होंने कहा, इसके लिए मेहनत करनी पड़ेगी। बिना मेहनत किए तो सिर्फ डेंड्रफ ही मिल सकता है। भूख लगी हो तो शिकार करना ही पड़ता है।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Navjot Sidhu takes over as minister of finance in Chandigarh
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top