Home »Union Territory »Chandigarh »News» Ramdevs Patanjali Postik Restaurant Open In Chandigarh

पतंजलि ने खोला 'पौष्टिक रेस्टोरेंट', अंदर से दिखता है कुछ ऐसा

dainikbhaskar.com | Apr 18, 2017, 09:58 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
चंडीगढ़. रिटेल मार्केट की सफलता के बाद योगगुरु बाबा रामदेव के पतंजलि ब्रांड ने अब रेस्टोरेंट बिजनेस में भी एंट्री कर ली है। पतंजलि ने चंडीगढ़ के नजदीक 'पौष्टिक' नाम से अपना पहला रेस्टोरेंट खोला है। दावा है कि यहां के खाने में घर जैसा जायका मिलेगा। फिलहाल, इस रेस्टोरेंट का औपचारिक रूप से उद्घाटन नहीं हुआ। इसके लिए बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण से डेट मिलने का इंतजार किया जा रहा है। रेस्टोरेंट में मिलेगा वेजिटेरियन खाना...
- पंजाब राज्य के मोहाली जिला स्थित जीरकपुर में इंडियानो होटल में पतंजलि के पौष्टिक रेस्टोरेंट की शुरुआत की गई है। साथ ही यहां एक पतंजलि के प्रोडक्ट्स का स्टोर भी खोला गया है। इस रेस्टोरेंट की दीवारों पर स्वामी रामदेव के साथ उनके सहयोगी आचार्य बालकृष्ण के फोटोज भी लगे हुए हैं।
- मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पौष्टिक रेस्टोरेंट में वेजिटेरियन खाना ही परोसा जाएगा। साथ ही यहां आने वाले ग्राहकों को आयुर्वेद पद्धति पर खरा उतरने वाला ही खाना मिलेगा।
- पौष्टिक रेस्टोरेंट की थीम पूरी तरह घरेलू स्टाइल में की गई है। इस रेस्टोरेंट में ज्यादातर चीजें लकड़ी से बनी हुई हैं और बर्तन मिट्टी समेत तांबे के हैं।
- वहीं, लाइटिंग से लेकर डिजाइन में पतंजलि ब्रांड का कलर झलकता है।
मेन्यू कार्ड पर रामदेव और बालकृष्ण का फोटो
- रिपोर्ट्स के अनुसार, मेन्यू कार्ड और रेस्टोरेंट का डिजाइन पतंजलि के कुशल प्रबंधकों और स्वामी रामदेव की सलाह पर तैयार किया गया है।
- पतंजलि के अन्य प्रोडक्ट की तर्ज पर रेस्टोरेंट को भी संचालित किया जाएगा, इसलिए योगगुरु रामदेव और आचार्य बालकृष्ण की तस्वीरें मेन्यू कार्ड पर छपवाई गई हैं। इसके अलावा मेन्यू कार्ड पर लोगों की सेहत को लेकर कई बातें लिखी गईं हैं। आचार्य बालकृष्ण ने संदेश देते हुए लिखा है कि, अच्छी सेहत वरदान नहीं है, बल्कि हमारे खान-पान पर निर्भर कर करती है।
- स्वामी रामदेव की ओर से लिखा है कि, पतंजलि दुनियाभर में भारत की प्राचीन धरोहर का एंबेसडर है। इस नए रेस्टोरेंट में वे सभी पौष्टिक तत्व मौजूद रहेंगे।
आगे की स्लाइड्स में देखिए, पौष्टिक रेस्टोरेंट के और भी Photos...
वीडियो- अनूप अंजुमन, जीरकपुर
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: ramdevs patanjali postik restaurant open in chandigarh
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top