Home »Union Territory »Chandigarh »News » Police Not Arrested Any Person After 27 Days In Jyoti Murder Case

ज्योति मर्डर केस: 27 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

भास्कर न्यूज | Dec 19, 2012, 08:22 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
चंडीगढ़।ज्योति मर्डर केस में 27 दिन बाद भी पंचकूला पुलिस कांग्रेसी नेता रामकुमार चौधरी तक नहीं पहुंच पाई है। इस केस में बद्दी के ही पांच अन्य लोगों को तलाशने में भी पुलिस को कामयाबी नहीं मिली है।
यह हाल तब है जब खुद डीजीपी एसएन वशिष्ठ इस केस की रेगुलर मॉनिटरिंग कर रहे हैं। इस बीच मंगलवार को हरियाणा के होम सेक्रेटरी समीर महातुल ने पंचकूला पुलिस को इस केस की जांच तेजी से करने के आदेश जारी किए हैं।
अमृतसर गई टीम: पंचकूला पुलिस की टीम मंगलवार को अमृतसर गई। सूचना थी कि ज्योति के कत्ल के बाद से फरार बद्दी के धर्मबीर का भाई अमृतसर में रहता है।
पुलिस को शक नशीला पदार्थ दिया गया था
पुलिस ने शक जताया है कि ज्योति को मारने से पहले उसे कोई नशीला पदार्थ देकर बेहोश किया गया और फिर गला दबा दिया गया। पुलिस ने एफएसएल को विसरा जांच में इन दोनों पहलुओं को क्लियर करने को कहा है। विसरा रिपोर्ट सोमवार को आनी थी, लेकिन अब यह बुधवार को आएगी।
॥ज्योति मर्डर केस में हम अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं कर सके हैं। रामकुमार चौधरी भी इन्वेस्टिगेशन में शामिल नहीं हुए हैं। पुलिस उनके घर गई थी, लेकिन वह मिल नहीं रहे। ज्योति के कातिलों की तलाश में हिमाचल और पंजाब में छापेमारी जारी है।
-वरिंदर सांगवान, एसीपी
॥ज्योति के कातिलों को पकड़ने के लिए हमारी टीमें बाहर गई हैं। हम कई जगह रेड कर रहे हैं। कातिलों को जल्द पकड़ लेंगे।
- पारुल कुश जैन, डीसीपी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
DBPL T20
Web Title: police not arrested any person after 27 days in Jyoti murder case
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top