Home »Union Territory »Chandigarh »News» Saturn S Murder, Terror And Arshadeep Arrested In Conspiracy

सरेआम हुआ था सतनाम का मर्डर, साजिश में तीरथ और अर्शदीप गिरफ्तार

bhaskar news | Apr 21, 2017, 04:02 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
सरेआम हुआ था सतनाम का मर्डर, साजिश में तीरथ और अर्शदीप गिरफ्तार
चंडीगढ़.सेक्टर 38 वेस्ट के गुरुद्वारे के बाहर होशियारपुर के गांव खुरदा के सरपंच सतनाम सिंह की हत्या मामले में वीरवार को मलोया थाना पुलिस ने पहली गिरफ्तारी की है। पुलिस ने तीरथ सिंह और अर्शदीप को सतनाम के कत्ल की साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया है। तीरथ होशियारपुर के गांव दाता नगल का रहने वाला है, जबकि अर्शदीप गांव गर्दीवाला का। कोर्ट ने दोनों को चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है। वहीं, यह भी बताया जा रहा है कि ये दोनों आरोपी पहले दिन से ही पुलिस की इन्वेस्टिगेशन जॉइन कर चुके थे। उन्होंने पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मुहैया कराई जिसमें वारदात के दिन दोनों गांव में ही थे। घरवालों ने विरोध में अब तक नहीं किया सतनाम का संस्कार...
हालांकि सतनाम के घरवाले लगातार दबाव बनाते रहे थे कि ये दोनों भी वारदात में शामिल थे और इन्होंने सतनाम के कत्ल की साजिश रची। इसी विरोध में घरवालों ने अब तक सतनाम का अंतिम संस्कार भी नहीं किया था। हालांकि अब सतनाम के घरवालों ने कहा है कि शुक्रवार को उसका अंतिम संस्कार करेंगे। सतनाम का कत्ल भीड़भाड़ वाली सड़क पर 9 अप्रैल की सुबह सरेआम किया गया था।
घरवालों ने कहा- बेदखल कर चुके हैं...
इस केस में बॉबी, दिलप्रीत, हरिंदर सिंह उर्फ रिंदा, हरजिंदर सिंह उर्फ आकाश का अभी तक पुलिस को कोई सुराग नहीं लगा है। ही पुलिस को यह पता लगा है कि आरोपी किसके लिंक में हैं। पुलिस कुछ हमलावरों के घर तक पहुंची थी, लेकिन घरवालों ने यह कहकर टरका दिया कि वे पहले ही लड़कों को बेदखल कर चुके हैं। हालांकि पुलिस घरवालों और रिश्तेदारों के यहां नजर रखे हुए है। पुलिस के मुताबिक तीरथ और अर्शदीप दोनों हमलावरों के ग्रुप से संबंध रखते हैं। आरोपी बॉबी ने तीनों बदमाश हरिंदर रिंदा, दिलप्रीत और हरजिंदर सिंह उर्फ आकाश को पैसे देकर हायर किया था। कितनी रकम में डील हुई थी, पुलिस यह पता करेगी। तीरथ के घरवाले मिले एसएसपी से, बोले बेटा बेकसूर वहीं तीरथ के घरवाले एसएसपी यूटी से मिले हैं। उनका कहना है कि तीरथ बेकसूर है, इसलिए पहले दिन से ही इन्वेस्टिगेशन जॉइन कर रखी है। उसका इस मर्डर से कोई लिंक नहीं है। उसका नाम बेवजह डाला जा रहा है।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Saturn s Murder, Terror and Arshadeep arrested in conspiracy
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top