Home »Union Territory »New Delhi »News » Damini Rape Case, Rape, Murder, Delhi Protest, New Delhi

जिंदा होती 'दामिनी' तो हमेशा निभाता साथ, दोस्त ने बताई LOVE STORY

Dainikbhaskar.com | Jul 11, 2013, 07:46 AM IST

नई दिल्ली। दामिनी भले ही आज इस दुनिया में नहीं है लेकिन उसके दोस्त ने उसका मोबाइल नंबर आज भी अपने सेल फोन से डिलीट नहीं किया है। दामिनी का नंबर उसके सेलफोन में 'जेवी' नाम से सेव है। संस्कृत के इस शब्द का हिंदी में मतलब जीवन होता है। उसने पुराने दिनों को याद करते हुए बताया है कि दामिनी उसे 'परफेक्ट मैन' बुलाया करती थी। दामिनी का उसे लास्ट गिफ्ट एक ग्रे कलर की टाई थी जो आज भी उसके नई दिल्ली के अपार्टमेंट में रखी है। 'वॉल स्ट्रीट जर्नल' के साथ बातचीत में युवक ने 16 दिसंबर की रात और अपनी दोस्त के बारे में कुछ नई बातें बताई हैं (इससे पहले एक टीवी चैनल को उसने जो आंखों देखी बताई थी, वह पढें। उसने कहा था कि तन ढंकने के लिए किसी ने कपड़े तक नहीं दिए थे 'दामिनी' को...)।
आईटी प्रोफेशनल, 28 साल के इस युवक का कहना है कि दामिनी से उसकी पहली मुलाकात बस स्‍टैंड पर हुई थी। रेस्‍तरां में लंच की टेबल पर बात आगे बढ़ी और फिर तो गहरा ही होता गया था प्‍यार। दोनों कई जगह घूमने गए और एक ही कमरे में साथ ठहरे। हालांकि दोनों का रिश्‍ता दोस्‍ती से आगे का नहीं था। युवक के दिमाग से उस रात की तस्वीरें आज भी नहीं निकल सकी हैं।
आगे पढ़ें, दामिनी और युवक की दोस्ती और 16 दिसंबर की रात की बात...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Damini Rape Case, Rape, Murder, Delhi Protest, New Delhi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    Trending Now

    Top