Home »Union Territory »New Delhi »News » Nasha Has Angered Residents Of Delhi

पोस्‍टर में पूनम पांडे की नग्‍न तस्‍वीर देखकर लोग हुए नाराज, थाने में घुसे

dainikbhaskar.com | Jul 20, 2013, 12:51 PM IST

मॉडल से एक्‍टर बनीं पूनम पांडेकी पहली फिल्‍म 'नशा' की उत्‍तेजक तस्‍वीर वाले पोस्‍टर के खिलाफ दिल्‍ली के लोगों ने नाराजगी जताई है। शुक्रवार को राजधानी के सीमा पुरी इलाके में लोग फिल्‍म के पोस्‍टर फाड़कर पुलिस स्‍टेशन में घुस गए। उनका कहना है कि रमजान के पवित्र महीने में इस तरह की नग्‍नता बर्दास्‍त नहीं की जाएगी। लोगों का कहना है कि वे जल्‍द ही इसके खिलाफ एक याचिका दायर करेंगे। स्‍थानीय मस्जिद में नमाज अदा करते समय लोगों की नजर इस पोस्‍टर पर पड़ी थी। (‘मैं वहीं दिखाती हूं, जो मेरे फैंस को है पंसद’)
इस बीच फिल्‍म के प्रोडक्‍शन हाउस ने दूसरी जगह से भी पोस्‍टर हटा दिया है। प्रोडक्‍शन हाउस का कहना है कि फिल्‍म के सभी पोस्‍टरों को सेंसर बोर्ड ने मंजूरी दी है। अगर उन्‍होंने इसके खिलाफ कोई मामला दर्ज करवाया है तो वे इससे निपटेंगे। प्रोडक्‍शन हाउस ने लोगों से बात कर फिर से पोस्‍टर लगाने की भी बात कही है।
इस बारे में अभिनेत्री पूनम पांडेका कहना है कि इस घटना से वह अचंभित हैं। उनका कहना है कि वह केवल अपने फैन्‍स का एंटरटेनमेंट कर रही हैं। यदि उनके मांफी मांगने से मामला शांत हो जाता है तो वह ऐसा भी करने को तैयार हैं। पूनम ने इस संबंध में संबंधित पुलिस थाने का दौरा करने की योजना भी बनाई है। दिल्‍ली पुलिस के विशेष आयुक्‍त (कानून-व्‍यवस्‍था) दीपक मिश्रा का कहना है कि न तो पुलिस को ऐसी कोई शिकायत मिली है और न ही उसके पास पूनम पांडे के सीमापुरी थाना आने की ही कोई सूचना है।
आगे देखें: फिल्‍म नशा में पूनम पांडे की कुछ हॉट तस्‍वीरें

बीजेपी सांसद ने कहा- जींस में दिखता है लड़कियों का फिगर, शादी से पहले मोबाइल देने का भी विरोध

चीन की अजीब हिदायत, मिनी स्कर्ट पहनकर सफर न करें महिलाएं

एक धर्म के परिवार को सप्‍लाई देने वाले पाइप से जैन परिवार ने पानी लेने से किया इनकार

महिला फौजियों की करतूतों से फिर शर्मसार हुई इजरायली सेना

अन्‍य अहम खबरें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Nasha has angered residents of Delhi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    Trending Now

    Top