Home »Union Territory »New Delhi »News » Naukri Paane Ke Niyam Book Released In World Book Fair

युवा लेखक दयाशंकर मिश्र की पुस्तक 'नौकरी पाने के नियम' का विमोचन

DainikBhaskar.com | Feb 09, 2013, 22:03 PM IST

नई दिल्‍ली।प्रगति मैदान में चल रहे विश्‍व पुस्‍तक मेले में शनिवार को युवा लेखक दयाशंकर मिश्र द्वारा लिखित किताब नौकरी पाने के नियम का विमोचन मंजुल प्रकाशन के प्रबंध निदेशक विकास राखेजा ने किया। इस अवसर पर उन्‍होंने कहा कि यह किताब प्रोफेशनल और युवाओ के लिए बेहद उपयोगी है, क्‍योंकि किताब में कैरियर के बेहतर प्रबंधन के साथ ही युवाओं के स्किल डेवलपमेंट और मानसिक प्रबंधन पर भी जोर दिया गया है।

इस किताब में नौकरी और कैरियर को बचाने और संवारने पर भी पूरा जोर दिया गया है। लेखक दयाशंकर मिश्र के अनुसार, कैरियर पर मंडराते तमाम खतरों और नई दिशाओं के बीच उनकी यह किताब एक ताजा हवा के झोंके की तरह है। किताब में किसी तरह के उपदेश नहीं हैं, कोई कठिन मैनेजमेंट थ्‍योरी नही है। यह पुस्‍तक उन सभी प्रोफेशनल्‍स, युवाओं के लिए है, जोकि नौकरी पाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। इससे अंतर नहीं पड़ता कि वे किस फिल्ड में हैं। यह आपको कारपोरेट दुनिया की चुनौतियों के लिए तैयार करती है, क्‍योंकि कैरियर में वही लोग सफल होते हैं, जिन्‍हें चुनौतियों का सामना शानदार तरीके से करना आता है।

पुस्तक से संबंधित और अधिक जानकारी के लिए और रेगुलर अपडेट्स के लिए 'नौकरी पाने के नियम' का फेसबुक पेज लाइक करें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Naukri paane ke Niyam Book released in World Book Fair
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

    More From News

      Trending Now

      Top