Home »Union Territory »New Delhi »News » Ponti Case Against 22 Including The Titular Crime Sheet

पोंटी मामला: नामधारी सहित 22 के खिलाफ आरोप-पत्र

Bhaskar News | Feb 17, 2013, 03:12 AM IST

पोंटी मामला: नामधारी सहित 22 के खिलाफ  आरोप-पत्र

नई दिल्ली.पिछले साल 17 नवंबर को शराब कारोबारी पोंटी चड्ढा और उसके भाई हरदीप की हत्या के मामले में शनिवार को उत्तराखंड अल्पसंख्यक आयोग के पूर्व अध्यक्ष एसएस नामधारी सहित 22 लोगों के खिलाफ हत्या, आपराधिक साजिश और अपहरण के आरोपों में आरोप-पत्र दायर किए गए।

दिल्ली पुलिस ने अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट मुकेश कुमार की अदालत में आरोप-पत्र दायर किया। पुलिस ने अदालत को भरोसा दिलाया था कि वह 15 फरवरी तक आरोप-पत्र दायर कर देगी लेकि न कल जब ऐसा नहीं हुआ तो मजिस्ट्रेट ने पुलिस क ो कड़$ी फ टक ार लगाते हुए 16 फ रवरी की दोपहर तीन बजे तक आरोप-पत्र दायर करने का आदेश दिया था।

अदालत ने आरोप-पत्र क ा संज्ञान लिया और दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा को निर्देश दिया कि वह नामधारी और गिरफ्तार कि ए गए 10 अन्य आरोपियों क ो 19 फ रवरी को अदालत में पेश करें। तकरीबन 1000 से भी ज्यादा पन्नों के आरोप-पत्र में पुलिस ने नामधारी और 21 अन्य पर आईपीसी के तहत हत्या,

हत्या की क ोशिश, आपराधिक साजिश, अपहरण, गैर-क ानूनी तरीके से बंधक बनाकर रखने और सबूत मिटाने के आरोप लगाए हैं। दिल्ली पुलिस ने आरोपियों को शस्त्र कानून क ी धाराओं के तहत भी दोषी माना है ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Ponti case against 22 including the titular crime sheet
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top