Home »Jokes »Mayawati » Bsp Supremo Mayawati Blame On Up Government

अखिलेश के 48 मंत्रियों में से 26 के खिलाफ आपराधिक मामले

Agemcy | Jan 02, 2013, 18:36 PM IST

अखिलेश के 48 मंत्रियों में से 26  के खिलाफ आपराधिक मामले
लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने अखिलेश सरकार के दस माह के कार्यकाल को पूरी तरह विफल बताया है। मायावती ने कहा कि सूबे की वर्तमान सरकार के 48 मंत्रियों में से 26 लोगों के खिलाफ आपराधिक मामले चल रहे हैं। जब मंत्रिमंडल में इतने भ्रष्ट और आपराधिक प्रवृत्ति के मंत्री शामिल हों तो कानून-व्यवस्था की स्थिति कैसे सुधर सकती है। उन्होंने समाजवादी पार्टी पर मुस्लिमों को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी मुसलमानों को आबादी के आधार पर आरक्षण दिलाने का शिगूफा छोड़ मुस्लिम समाज को धोखा देने का काम कर रही है।
लखनऊ में मायावती ने कहा कि सपा ने चुनावी घोषण पत्र में कहा था कि दलितों की तरह मुसलमानों को भी आबादी के आधार पर 18 प्रतिशत आरक्षण दिया जाएगा लेकिन सरकार अभी तक अपना वादा पूरा नहीं कर पाई है। मायावती ने कहा कि सपा की मंशा मुसलमानों को आरक्षण देना नहीं, बल्कि खोखले वादे करके केवल वोट हासिल करना है।
सपा के अलावा मायावती ने केंद्र की यूपीए सरकार को भी दलित विरोधी बताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का मंसूबा प्रोन्नति में आरक्षण विधेयक पारित कराने का नहीं है। इसीलिए उसने इस विधेयक को लोकसभा में लटका दिया। दिल्ली दुष्कर्म मामले में मायावती ने कहा कि सरकार को चाहिए कि वह सलाह मशविरा कर कड़े कानून बनाए।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Bsp supremo mayawati blame on up government
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Mayawati

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top