Rajasthan » Jaipur » मोदी के रंग में रंगा जयपुर, प्रदेशभर के लोग शहर में उमड़े

मोदी के रंग में रंगा जयपुर, प्रदेशभर के लोग शहर में उमड़े

Ashish Maharishi | Sep 10, 2013, 10:14 IST

जयपुर। ओलिंपिक में सिल्‍वर मेडल जीतने वाले राज्‍यवर्द्धन सिंह राठौड़ ने सेना की नौकरी छोड़ राजनीति की दुनिया में कदम रखा है। आर्मी से वीआरएस लेने वाले राज्‍यवर्द्धन सिंह और जयपुर की राजकुमारी दिया कुमारी ने यहां गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थाम लिया। रैली की तैयारियों को लेकर मंगलवार सुबह से ही जयपुर नरेंद्र मोदी के रंग में रंगा रहा। अमरूदों के बाग में भाजपा का 'सुराज संकल्प सम्मेलन' का समापन कार्यक्रम वसुंधरा राजे के भाषण से शुरू हुआ। उसके बाद नरेंद्र मोदी ने राजस्थान में चुनाव अभियान का शंखनाद किया। (VIDEO)

मंच पर आते ही मोदी ने भारत माता के जयकारे लगाए। उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस जहर पी-पीकर सत्ता पर राज कर रही है। कांग्रेस के रहते भ्रष्टाचार समाप्त नहीं हो सकता। इसे खत्म करने का तरीका कांग्रेस की शुद्धि करना है।

उन्होंने कहा कि हवा का रूख बदल रहा है। राजस्थान की धरती पर परिवर्तन की आंधी आएगी। यहां दिख रही भीड़ को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है। बहन वसुंधरा ने सुराज संकल्प यात्रा के जरिए तपस्या की है। हजारों किलोमीटर की यात्रा कर जनता जनार्दन की पीड़ा सुनी है। इनको यात्रा का पुण्य मिलेगा। राजस्थान में परिवर्तन की आंधी आएगी। प्रवासी राजस्थानियों में भी इस यात्रा का क्रेज रहा है।

मोदी ने कहा कि जयपुर राजघराने की दीया कुमारी और ओलम्पिक पदक विजेता राज्यवर्द्धन सिंह का भाजपा में स्वागत है। जो भी भाजपा में आता है वे परिवार के सदस्य बनते हैं। आपसी रिश्ता जुड़ता है। मोदी ने दोनों का राजस्थान की धरती से स्वागत किया। उन्होंने गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस में जहर के गीत गाने की परम्परा है, इसलिए गहलोत भी जहर पीने की बात करते हैं।

प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि जी-20 समिट से लौटने के बाद मनमोहन सिंह ने समिट में देश के पक्ष को रखने वाला कोई बयान नहीं दिया। पूरा देश उम्मीद कर रहा था कि उन्होंने देश के हित की वहां कई बातें की होंगी। लेकिन लौटने पर जो बयान उन्होंने दिया वह निराशाजनक था।

गत 10 वर्षो में केन्द्र की कांग्रेस सरकार जवाबदेही नहीं रही। कोई देश के लिए जवाब नहीं देता। कांग्रेस के कारनामे ऎसे हैं कि आने वाले समय में देश का बच्चा रोएगा और पढ़ेगा कि ए का मतलब आदर्श घोटाला, सी का मतलब होता है कोयला घोटाला...।

Photo : Mahendra Sharma/Alok Khandelwal

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: मोदी के रंग में रंगा जयपुर, प्रदेशभर के लोग शहर में उमड़े
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Jaipur

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top