Home »Rajasthan »Jaipur »News » Bhaskar Utsav 2016 - Here Are The 10 Questions Fans Asked To Aamir Khan

आखिर कपिल शर्मा के शो में क्यों नहीं जाते आमिर, पहली बार खोला ये राज

dainikbhaskar.com | Dec 25, 2016, 09:34 IST

झिलमिल के साथ आमिर।

जयपुर। राजस्थान में दैनिक भास्कर की सफलता की 20वीं वर्षगांठ पर जयपुर की जनता को आमिर खान से मिलने का मौका दिया गया। नौ दिवसीय भास्कर उत्सव के तीसरे दिन शनिवार को आमिर ने टॉक शो में फिल्म डायरेक्टर फराह खान के सवालों के जवाब दिए। वहीं फैंस को भी अपने चहेते अभिनेता आमिर से सवाल पूछने का मौका दिया गया। इस दरौन उन्होंने बताया अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने के लिए वो कपिल शर्मा के शो सहित बाकी टीवी प्रोग्राम्स में क्यों नहीं जाते। जानिए कौन से सवाल पूछे ऑडियंस ने...
1. सलोनी - आप मिस्टर परफेक्शनिस्ट के रूप में जाने जाते हैं। फैमिली और प्रोफेशन को कैसे मैनेज करते हैं।
आमिर -असल में मैं 27 सालों से काम कर रहा हूं। और आज भी मेरे लिए यह स्ट्रगल का विषय होता है। मैं अपने काम में पूरी तरह खो जाता हूं और सब कुछ भूल जाता हूं। मैं बच्चों को भूल जाता हूं। अम्मी से नहीं मिलता हूं। मैं अपनी जिंदगी अपने काम अपने पैशन में खो चुका हूं। अक्सर मैं अपनी फैमिली को भूल जाता हूं।
2. सवाल-छोटी सी बच्ची झिलमिल भीड़ में से सवाल करती है, लेकिन वह भीड़ में दिखती नहीं है। जब कैमरा उसकी ओर फ्लैश करता है तो आमिर कहते हैं, स्टेज पर आ जाओ। स्टेज पर आकर झिलमिल आमिर से एक सवाल करती है, लेकिन झिलमिल पूरी तरह से अपनी बात नहीं समझा पाती। फिर आमिर से झिलमिल पापा कहते है गाना गाने की रिक्वेस्ट करती है, लेकिन अामिर बापू सेहत के लिए तू तो हानिकारक है गाना गाते हैं।
3. अंकित -आप टीवी शो पर अपनी मूवी प्रमोट करने क्यों नहीं जाते, सभी एक्टर जाते हैं जैसे कपिल शर्मा के शो में लगभग सभी एक्टर आते है।
आमिर-हां वैसे मैं टीवी शो में नहीं जाता, लेकिन हां एक बार मैं गया था सलमान के शो दस का दम में। दरअसल मुझे फिल्म बनाने के बाद इतना समय नहीं मिलता।
4. संजीव- जब किरण मैम ने कहा कि इस देश में डर लगा तो उस समय आपका क्या रिएक्शन था किरण मैम पर।
आमिर -मैं लोगों को कहता हूं कि दिल को फॉलो करो। अक्सर उसमें कठिनाई भी आती है। ये सवाल पूछा है तो उस शो को देखें तो आपको जवाब मिल जाएगा।
5. प्रियंका -एक्टर होने का सबसे अच्छा और सबसे बुरा पार्ट क्या है।
आमिर -आप अपनी गुमनामी को खो देते हैं। अच्छा यह है कि आपको बहुत सारी स्टोरी लाइन मिलती हैं। आपको ढेर सारा प्यार मिलता है।
6. सोनल -आप सत्यमेव जयते में बहुत सारे बड़े मुद्दों को लेकर सामने आए थे। मैं चाहती हूं आप एनिमल टॉर्चर पर भी कोई प्रोग्राम लाएं तो मुझे विश्वास है कि लोग आपकी बात मानेंगे।
आमिर-आपने अच्छा सुझाव दिया है। भविष्य में इस पर कुछ काम करूंगा।
आगे की स्लाइड्स मेंं देखिए और फोटोज...
फोटो- योगेन्द्र गुप्ता और मनोज श्रेष्ठ व ताराचंद गवारिया
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Bhaskar Utsav 2016 - Here are The 10 Questions Fans Asked To Aamir Khan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top