Home »Rajasthan »Jaipur »News» Girl Friend Beaten Boy Friend In Rajasthan

प्रेमिका ने प्रेमी की ऐसे की धुनाई, रस्सी से हाथ-पांव बांध जमकर पीटा

Alok Khandelwal | Apr 19, 2017, 15:37 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
जयपुर।यहां के खमनौर-राजसमंद में एक प्रेेमिका का अपने प्रेमी की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है। इससे पहले लड़की के परिजनों ने भी लड़के की पिटाई की थी। ये वीडियो भी वायरल हुआ था। बताया जा रहा है कि प्रेमी-प्रेमिका कुछ दिन पहले घर से भाग भी गए थे। पुलिस ने लड़के को घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां से डर के मारे वह भाग गया। अब ये हुआ वीडियो वायरल...

- राजसमंद में भैंसाकमेड़ पंचायत के उसरवास गांव में प्रेमी की प्रेमिका के मां-बाप और भाईयों ने पेड़ से बांधकर एक घंटे तक बेरहमी से पिटाई की थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को नाथद्वारा अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया, जहां से देर रात युवक डर के मारे भाग गया। तीन-चार दिन पहले इसके दो वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें यह सब दिखाई दे रहा था।
- अब इस मामले में और नया वीडियो सामने आया है। जिसमें अब लड़की उसी जगह अपने प्रेमी को पीटते दिख रही है।
पुलिस यूं मुकरती रही घटना से
- पुलिस ने घटना से अनभिज्ञता जताते हुए युवक को ढूंढने की बात कही है, लेकिन बताया जा रहा है कि घटना को दबाने की पूरी कोशिश की गई।
- सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने से मामले का खुलासा हो गया।
- कोशीवाड़ा में सुथारों की भागल निवासी हेमंत (21) पुत्र किशनलाल सुथार का उसरवास की नगारची समाज की एक लड़की के बीच प्रेम-प्रसंग का मामला पिछले कई महीनों से चल रहा था।
घर से गए थे भाग
- दो महीने पहले कपल के भागने पर लड़की के पिता ने थाने में रिपोर्ट भी दी थी।
- दोनों के प्रेम-प्रसंग से नाराज लड़की के परिजनों ने लड़के को गांव पहुंचने पर पकड़ लिया।
- घर के बाहर चबूतरे पर नीम के पेड़ से रस्सी से बांध दिया। करीब एक घंटे तक लड़की के मां-बाप और भाईयों ने प्रेमी की जमकर पिटाई की।
- वीडियो में युवती की मां युवक को गाली-गलौच करते हुए बेल्ट से, जबकि भाई लकड़ी के डंडे से बेरहमी से पिटाई करते नजर आए। इसके बाद दूसरे वीडियो में अब लड़की द्वारा पिटाई का मामला सामने आया है।
- घटना के दौरान बस्ती के लोग चबूतरे के आसपास खड़े होकर तमाशबीन बने रहे।
- किसी ने उन्हें रोकने की कोशिश नहीं की। गांव के बुजुर्गों से लेकर छोटे-छोटे बच्चों तक ने ये सारा घटनाक्रम देखा। इसी दौरान कुछ युवकों ने घटनाक्रम का वीडियो बना लिया।
आगे की स्लाइड्स में देखें और फोटो....
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Girl friend Beaten Boy Friend in Rajasthan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top