Home »Rajasthan »Jaipur »News» Woman Dies On Spot As Brother In Law Hits With A Rod

खेत में बैल बंधे देख नाराज हुई भाभी, सिर पर रॉड मारकर देवर ने ली जान

नवनीत सिढा़ना | Apr 22, 2017, 13:14 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

देवर ने सिर में रॉड मारकर ली भाभी की जान।


टिब्बी (हनुमानगढ़)। टिब्बी गांव मेहरवाला की रोही में एक 50 वर्षीय महिला को उसके देवर ने मामूली कहा-सुनी होने पर सिर में लोहे की रोड मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर हत्यारे की तलाश शुरू कर दी है। जानिए क्या है मामला ...

- मेहरवाला की रोही में चक छह एनडीआर में गुरुवार को अंग्रेज कौर पत्नी कुलवंत सिंह कुम्हार सिख अपने बेटे बलदेव सिंह के साथ खेत से पशुओं के लिए हरा चारा लेने गई थी।
- वहां उसने देखा कि उसके खेत में देवर मेजर सिंह ने अपने बैल बांध रखे हैं। यह देखकर वह मेजर को ताने मारने लगी। इस पर दोनों में कहासुनी हो गई।
- थोड़ी देर में दोनों अलग हो गए। कुछ देर बाद मेजर आया और अंग्रेज कौर के सिर में लोहे की रॉड मार दी। सिर में लगी गहरी चोट से अंग्रेज कौर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।
- यह देखकर मेजर वहां से चला गया। हत्या की सूचना मिलने पर रात को मसितांवाली हेड पुलिस चौकी प्रभारी एसआई कृष्ण पारीक जाब्ते सहित पहुंचे।
- शव को पोस्टमार्टम के लिए टिब्बी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया और मृतका के पुत्र बलदेव सिंह की रिपोर्ट पर तलवाड़ा पुलिस थाने में मेजर सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया।
- पुलिस ने शुक्रवार को पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।
फोटो : नवनीत सिढा़ना
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: woman dies on spot as brother in law hits with a rod
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top