Chhatisgarh » Raipur » एक और नाबालिग लड़की की लूट ली आबरू

एक और नाबालिग लड़की की लूट ली आबरू

rakesh malviya | Dec 24, 2012, 10:33 IST

तिल्दा-नेवरा दिल्ली गैंगरेप को लेकर जहां पूरे देश का माहौल गर्म है, वहीं दुष्कर्म की घटनाओं का सिलसिला भी जारी है। शनिवार की रात तिल्दा-नेवरा के वार्ड-७ में भी ऐसी ही घटना हुई। मकान मालिक के बेटे ने सातवीं की छात्रा की अस्मत लूट ली। लहूलुहान किशोरी की हालत देख स्तब्ध माता-पिता ने पुलिस को घटना की सूचना दी। आरोपी फरार है।

लकड़ी टाल व्यापारी विजय तिवारी ने मकान के एक हिस्से को जीएमआर की एक ठेका कंपनी के ड्राइवर को किराए पर दे रखा है। आदिवासी ड्राइवर अपनी पत्नी और 14 वर्षीय पुत्री के साथ रहता है। शनिवार की रात मकान मालिक और उसकी पत्नी ड्राइवर के साथ घर के बाहर अलाव जलाकर ताप रहे थे। रात लगभग पौने 10 बजे वे किशोरी को यह कहकर सोने चले गए कि अलाव को पानी से बुझा दे। किशोरी जैसे ही आग बुझाने के लिए पानी लेकर बाहर निकली, तो सामने एक घर में छिपे विजय तिवारी के 24 वर्षीय पुत्र बच्चू तिवारी ने उसे दबोच लिया। जबरन उसे कमरे में ले गया और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। किशोरी के चिल्लाने की आवाज सुनकर घरवाले बाहर निकले और दरवाजा खटखटाने लगे। दरवाजा नहीं खुलने पर किशोरी के पिता के कहने पर एक युवक दीवार फांदकर घर के अंदर घुस गया। उसने दरवाजे के साकल को खोला। जब तक पिता घर के अंदर पहुंचे, किशोरी की अस्मत लुट चुकी थी। आरोपी भाग चुका था। बच्चू अपराधी प्रवृति का है, इसलिए माता-पिता रातभर डरे-सहमे रहे। सुबह हिम्मत जुटाकर थाना पहुंचे और रिपोर्ट लिखाई। पुलिस ने आरोपी बच्चू तिवारी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
आरोपी के पिता बोले-मेरे बेटे को फांसी दे दो
दुष्कर्म की इस घटना से शहरवासियों में जबरदस्त आक्रोश है। लोग आरोपी बच्चू तिवारी को जल्द गिरफ्तार कर फांसी देने की मांग कर रहे हैं। आरोपी के पिता विजय तिवारी का भी कहना है कि उसके बेटे ने बहुत बड़ा जुर्म किया है। उसे फांसी पर लटका देना चाहिए। वह रो-रोकर बोल रहे थे-इस कुकर्मी ने मेरे बुढ़ापे में बदनामी का दाग लगा दिया।
जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा : पुलिस
टीआई सीडी लहरे का कहना है कि यदि थाने में तत्काल सूचना दी जाती, तो आरोपी को रात को ही पकड़ लिया जाता। पुलिस ने नाकेबंदी कर दी है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: एक और नाबालिग लड़की की लूट ली आबरू
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Raipur

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top