Home »Chhatisgarh »Raipur »News» Grandfather Killed His Granddaughter For Money

तंत्र की किताब पढ़ चढ़ाई पोती की बलि, दादा ने सोना पाने की चाहत में किया ऐसा

शेख ताजुद्दीन/संदीप राजवाड़े | Apr 17, 2017, 11:29 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
ओडिशा/रायपुर।ओडिशा के बालेश्वर जिले में एक शख्स ने अपनी 6 साल की पोती के हाथ काटकर पहले तो उसका खून एक गड्ढे में चढ़ाया फिर उसका श्रृंगार कर बलि दे दी। मासूम चीखती रही, लेकिन दादा का दिल नहीं पसीजा। बीच-बचाव करने मासूम का 16 वर्षीय चाचा आया तो आरोपी ने उसे भी मारने की धमकी दे दी। आरोपी का दावा है कि काली मां ने उसके सपने में आकर ऐसा करने का आदेश दिया था। धनवान बनने की चाहत से आरोपी ने किया ये सब...
- जानकारी के मुताबिक 6 साल की जासमिन सुतार अपने पिता कमलकांत के सुतार के साथ बालेश्वर जिले के बाड़ा-बाड़ी गांव में रहती थी।
- वहीं पास वाले मकान में जासमिन का दादा 65 वर्षीय मदन सुतार रहता है।मदन अक्सर ऐसी किताबें पढ़ता था जिसमें कोई चमत्कार की बातें हों।
- आरोपी मदन के मुताबिक उसने किताब के जरिए ये पढ़ा कि यदि अमावस्या की रात में मांगलिक बालिका की बलि दी जाए तो जहां खून गिरेगा वहां से सोना मिलेगा।
- आरोपी ने 3 अप्रैल को बालिका को बुलकार घर में बंद कर दिया। बाद उसका हाथ काटकर घर के पास वाले गड्ढे में उसका खून चढ़ा दिया।
- इसके बाद बालिका को सिंदूर वगैरह से सजाकर उसकी बलि दे दी। कुछ दिन तक उसकी बॉडी को घर में रखे रहा। इसके बाद तालाब के किनारे ले जाकर फेंक दिया।
घर में रखी थीं नरबलि से जुड़ी किताबें
- इधर मां-पिता को जब उनकी बेटी नहीं मिली तो उन्होंने थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज करा दिया। जब पुलिस को बालिका की बॉडी मिली तो उसने मां-पिता को बुलाकर शिनाख्त कराई।
- इसके बाद बालिका के चाचा ने पुलिस को बताया कि ये सब उसके दादा ने किया है। जब उसने विरोध किया तो उसे भी मारने की धमकी दी थी। इसलिए वो चुप रहा।
- जब उसे पकड़कर पुलिस ने कड़ाई से पूछा तो उसने नींद में काली मां के दर्शन और उनके आदेश की बात बताई।
- आरोपी के घर से ऐसे साहित्य भी बरामद हुए हैं। जिसमें नरबलि की बातें लिखी हुई हैं।
आगे की स्लाइड्स में क्लिक करके देखिए इस घटना से जुड़ी और Photos...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: grandfather killed his granddaughter for money
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top