Home »Chhatisgarh »Raipur »News » Male Superintendents Caught Doing Late Night Party In Girls Hostel

गर्ल्स हॉस्टल के अंदर लेट नाइट चल रहा था कुछ ऐसा, तभी पहुंच गई पुलिस

गणेश जायसवाल | Mar 20, 2017, 17:54 IST

पकड़ी गई महिला सुपरिटेंडेंट्स।

पेंड्रा/रायपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एक गर्वर्मेंट गर्ल्स हॉस्टल के अंदर पुलिस ने छापा मारकर लेट नाइट पार्टी कर रहे आठ मेल और चार फीमेल सुपरिटेंडेंट को पकड़ लिया। हालांकि उनमें से किसी के नशे में होने की पुष्टि नहीं हुई, लेकिन इस घटना से गर्ल्स हॉस्टल्स की सिक्योरिटी पर सवाल उठने लगे हैं। जानिए पूरा मामला...

- मामला मरवाही ब्लॉक के करहनी स्थित प्री मैट्रिक गर्ल्स हॉस्टल का है।
- ग्रामीणों की शिकायत पर पुलिस जब मौके पर पहुंची तो वहां डीजे की धुन पर महिला-पुरुष सुपरिटेंडेंट्स डांस कर रहे थे।
- हॉस्टल में क्लास 6 से लेकर 10 तक की गर्ल्स स्टूडेंट्स रहती हैं। उनकी मौजूदगी में हॉस्टल सुपरिटेंडेंट की विदाई के नाम पर मरवाही और पास के गौरेला ब्लॉक के अलग-अलग नौ हॉस्टल्स के पुरुष सुपरिटेंडेंट्स, एक प्राइवेट स्कूल का टीचर और चार महिला सुपरिटेंडेंट्स वहां डांस कर रही थीं। गौरतलब है कि क्लास 7, 8 और 8 के एग्जाम्स भी होने वाले थे जो आ शुरू हो गए हैं।
लड़कियां कर रही थीं आवभगत
- हॉस्टल कैंपस में कार्यक्रम होने के कारण वहां रहनेवाली लड़कियों को ही पार्टी में डांस कर रहे सुपरिटेंडेंट्स की आवभगत में लगा दिया गया था।
- इसी बात से नाराज होकर किसी ग्रामीण ने प्रशासन को सूचना दे दी और उसके बाद पुलिस ने टीम बनाकर धावा बोल दिया और सभी को पकड़ लिया।
प्रशासन ने बताया आपत्तिजनक
- लोकल एडमिनिस्ट्रेशन के मुताबिक गर्ल्स हॉस्टल में पुरुषों का इस तरह पहुंचना और पार्टी करना आपत्तिजनक है। जबकि पकड़ी गई महिला सुपरिटेंडेंट्स के मुताबिक वहां कुछ भी आपत्तिजनक नहीं हो रहा था।
- महिला सुपरिटेंड्स का कहना है कि लोकल ग्रामीण नशे में धुत्त होकर हॉस्टल में घुसने की कोशिश कर रहे थे, उन्हें मना किया गया तो उन्होंने पुलिस से शिकायत कर दी।
आगे की स्लाइड्स पर देखें फोटोज...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: male superintendents caught doing late night party in girls hostel
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top