Home »Jharkhand »Ranchi »News » Got Photo Frame Instead Of Samsung Mobile Phone

3400 रुपए में लिया 16 हजार का सैमसंग फोन, पैकेट खोला तो निकला ये

Karabi Datta | Dec 02, 2016, 09:17 AM IST

पैकेट खोलने के बाद मूर्तियां दिखातीं संगीता।

रांची (झारखंड)।यहां के पोस्ट ऑफिस में पार्सल पैक के अंदर ऑर्डर किए सामान की जगह कुछ और ही निकला। सोमवार को किशोरगंज निवासी शंकर सांवरिया अपनी बहू संगीता के साथ सैमसंग जे-7 मोबाइल फोन लेने शहीद चौक स्थित जीपीओ (जनरल पोस्ट ऑफिस) पहुंचे। उन्होंने पार्सल की जानकारी वहां के स्टाफ को दी। पैकेट खोला तो रह गए हैरान...
- जीपीओ के स्टाफ ने बताया कि पार्सल के अंदर शायद मोबाइल नहीं है। आप आप चाहें तो सामान नहीं ले। पोस्ट ऑफिस द्वारा सेंडर के एड्रेस में पार्सल लौटा दिया जाएगा।
- लेकिन कस्टमर शंकर सांवरिया ने इस बात को नहीं माना। उन्होंने 3400 रुपए देकर पार्सल लिया। बहू संगीता ने उसे खोला तो वो निराश हो गई। उसके अंदर लक्ष्मी-गणेश का फोटो था।

- संगीता ने बताया कि मेरे ससुर ने मेरे लिए सैमसंग जे-7 मोबाइल बुक किया था। 28 अक्टूबर को मेरे पास सलोनी नाम की महिला का 9212110802 नंबर से फोन आया था।
- उन्होंने बताया कि आपके नाम पर सैमसंग जे-7 का मोबाइल भेजा जा रहा है। आप 3400 रुपए देकर उसे प्राप्त कर लें। हमने इंटरनेट पर इसका मूल्य 16,000 रुपए देखा था।
- इसलिए पार्सल लेने के लिए हम पोस्ट ऑफिस पहुंचे, लेकिन उसके अंदर मोबाइल नहीं है।
लगातार ठगी के शिकार हो रहे लोग
- धनतेरस के दिन भी एक युवक मोबाइल फोन लेने जीपीओ पहुंचा और 4,000 रुपए देकर जैसे ही पार्सल खोला तो उसके अंदर भी भगवान के चित्र मिले।
- दो दिन पहले एक युवती इसी तरह ठगी की शिकार हुई। ऐसे पार्सल के ऊपर सामान का विवरण नहीं है और ज्यादातर दिल्ली से भेजा जा रहा है।
आगे की स्लाइड् पर देखिए फोटोज...
फोटो : करबी।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Got Photo Frame Instead Of Samsung Mobile Phone
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    More From News

      Trending Now

      Top