Home »Jharkhand »Ranchi »News » MS Dhoni Met Young Cricketers And Old Friends In Ranchi

PHOTOS: क्रिकेटर्स से स्टेडियम में यूं मिले धोनी, दोस्तों से पूछा हालचाल

dainikbhaskar.com | Dec 02, 2016, 09:15 AM IST

रांची स्थित जेएससीए स्टेडियम में जूनियर क्रिकेटरों को बल्लेबाजी करने के गुर सिखाते महेंद्र सिंह धोनी।

रांची।महेंद्र सिंह धोनी इंग्लैंड से होने वाली वनडे सीरीज से पहले अपनी फिटनेस पर विशेष ध्यान दे रहे हैं। बुधवार को वे धुर्वा स्थित जेएससीए क्रिकेट स्टेडियम पहुंचे। लोगों की नजर से बचते हुए उन्होंने अपनी गाड़ी इंडोर स्टेडियम में लगाई। धोनी ने आधे घंटे तक फिजिकल ट्रेनिंग में जमकर पसीना बहाया। इस दौरान अपने दोस्तों का हालचाल भी जाना। बातचीत में धोनी ने ये कहा...
- दैनिक भास्कर को उन्होंने कहा कि झारखंड के युवा क्रिकेटरों का भविष्य उज्जवल है। यहां के क्रिकेटर लगातार नेशनल लेवल पर अपनी पहचान बना रहे हैं।
- उन्होंने कहा- जो खिलाड़ी वहां तक चले गए हैं, उन्हें चाहिए कि वे वहां बेहतर परफॉर्म करें। ग्रास रूट से खिलाड़ियों को निकालने की जरूरत है।
- इसके बाद धोनी ने रणजी टीम में शामिल क्रिकेटरों के साथ डेढ़ घंटे तक जमकर नेट प्रैक्टिस की। उनका पूरा फोकस स्विप शॉट पर था।
- उल्लेखनीय है कि टीम इंडिया का इंग्लैंड के साथ पहला वनडे मैच 15 जनवरी को पुणे में खेला जाएगा। धोनी संभवत: दो जनवरी को रांची से निकलेंगे।
राज्य के युवा क्रिकेटरों को धोनी ने दिए बल्लेबाजी के टिप्स
- प्रैक्टिस के दौरान धोनी ने आधे घंटे तक बॉलिंग भी की। युवा क्रिकेटरों को अपने बाउंसर से डराया भी। फिर बैटिंग करने गए। कुछ गेंदबाजों ने उन्हें कई बार छकाया।
- नेट प्रैक्ट्रिस के बाद कैप्टन कूल ने युवा क्रिकेटरों को बैटिंग टिप्स दिए। इसके बाद उन्होंने इंडोर स्टेडियम में जाकर बॉलिंग मशीन से बल्लेबाजी का अभ्यास किया।
- शाम सात बजे वे स्टेडियम से घर के लिए निकल गए। युवा क्रिकेटरों ने कहा कि इतने बड़े प्लेयर होने के बावजूद धोनी का व्यवहार पहले जैसा है।
- उनके साथ प्रैक्टिस कर बहुत कुछ सीखने का मौका मिला।
आगे की स्लाइड्स में देखिए फोटोज...
फोटो: रमीज।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: MS Dhoni met young cricketers and old friends in Ranchi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        Top