Home »Jharkhand »Ranchi »News» 5 Family Members Killed As Truck Ploughs Into Hut

एक ही झटके में खत्म हो गया घर में सो रहा परिवार, पहिए में फंस गईं लाशें

नितिन चौधरी | May 18, 2017, 19:31 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

ट्रक में फंसे शव को बाहर निकालने का प्रयास करता पुलिसकर्मी।

घाटशिला (झारखंड)। यहां धालभूमगढ़-चाकुलिया रोड पर नूतनगढ़ के पास बुधवार सुबह तीन बजे अनियंत्रित ट्रक घर में घुस गया। अंदर सो रहे छह लोगों को कुचल दिया। पांच की मौके पर ही मौत हो गई। शव पहियों में फंस गए, जिन्हें मुश्किल से निकाला गया। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। सभी थे एक ही परिवार के सदस्य...
-मृतकों में राजो चौधरी की पत्नी सोना देवी (48), उनकी बेटियां रीना देवी (28) काजल कुमारी (13), बेटा मिठुन कुमार (15), नातिन खुशी कुमारी (2) शामिल हैं। एक बेटी लक्ष्मी घायल है।
-घर के बाहर सो रहे दामाद कपिल चौधरी बाल-बाल बच गए। मिट्टी का घर पूरी तरह से ध्वस्त हो गया। इस घटना में राजो चौधरी का परिवार एक ही झटके में खत्म हो गया।
-राजो चौधरी का रो-रोक कर बुरा हाल है। इस दौरान उन्होंने कई बार ग्रामीणों से कहा कि वे उन्हें भी मार दें, जिंदा रहने से क्या फायदा। ग्रामीणों ने उन्हें किसी तरह समझा बुझा कर रोके रखा।
-राजो चौधरी ने बताया कि सभी परिवार के सदस्य एक साथ मंगलवार को हंसी-खुशी भोजन करने के बाद सोने चले गए।
-महिलाएं, बच्चों को लेकर घर में सो रहीं थीं। वहीं, राजो चौधरी तथा उनके ससुर लालो चौधरी घर के समीप ही फार्म हाउस में जा कर सो गए।
-घर के बगल में ही उनका दामाद कपिल चौधरी तथा नाती सोया हुआ था। घटना के समय ट्रक दामाद के खटिया से भी टकराया था, लेकिन वे अपने बेटे के साथ छिटक कर दूर जा गिरे।
-इसलिए उनकी जान बच गई। अगर वे भी घर में रहते, तो उनकी भी जान जा सकती थी। झोपड़ी के बाहर कई बकरियां बंधी हुई थीं, वे भी ट्रक की चपेट में आकर मर गईं
-टक्कर इतनी जोरदार थी कि सभी लोगों का शव क्षत-विक्षत हो गया। सोना देवी (48) का शव ट्रक के पिछले चक्का तथा पुत्र मिठुन कुमार (15) का शव आगे के चक्के से दबा हुआ था।
-काफी मशक्कत के बाद जेसीबी से किसी तरह ट्रक को थोड़ा आगे-पीछे करने के बाद मां-बेटा दोनों का शव करीब 3 घंटे बाद निकाला जा सका।
-पीड़ित परिवार एनएच 33 सड़क किनारे ताड़ी बेचकर तथा घर पर बकरी पाल कर किसी तरह अपना गुजर-बसर करता था।
-वे लगभग 15-20 सालों से नूतनगढ़ में रह रहे थे। राजो चौधरी के नाम से बीपीएल कार्ड भी बना हुआ है। वे मूल रूप से बिहार के नवादा जिला के रहने वाले हैं।
आगे की स्लाइड्स में देखिए फोटोज...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: 5 family members killed as truck ploughs into hut
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top