Home »Jharkhand »Ranchi »News » Dodger Operator Death Story

रात से ही चल रहा था डोजर का इंजन, पास जाकर देखा तो लोग रह गए हैरान

dainikbhaskar.com | Mar 16, 2017, 10:12 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

डोजर ऑपरेटर की लाश।

धनबाद (झारखंड)।यहां तेतुलमारी के वेस्ट मोदीडीह एकेडब्लूएमसी परियोजना के पांच नंबर सिम में काम के दौरान डोजर ऑपरेटर की मौत हो गई। उसकी मौत की सूचना लोगों को सोमवार को मिली। उसकी लाश डोजर की ड्राइविंग सीट पर मिली। जबकि डोजर का इंजन स्टार्ट था।

-मृतक की पहचान सिकंदर अंसारी के रूप में की गई। कर्मी रात्रि पाली में कार्यरत था। उसकी मौत कब हुई इसकी जानकारी किसी को नहीं है।
- सुबह डोजर में डीजल डालने कर्मी पहुंचे तो देखा की सिकंदर ड्राइविंग सीट पर मृत अवस्था में पड़ा है। जबकि डोजर का इंजन चालू था।
- घटना की सूचना पाते ही मौके पर सहकर्मी सहित यूनियन प्रतिनिधि पहुंचे और दुर्घटना लाभ सहित आश्रित को तत्काल नियोजन तथा अन्य मांगों को लेकर परियोजना का काम बाधित कर दिया।
- श्रमिक संगठन के लोगों ने प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया। कहा कि मौके पर माइनिंग सरदार या ओवरमैन मौजूद रहता तो कर्मी की जान बच सकती थी।
- बाद में प्रबंधन के साथ हुई वार्ता में मृतक के बड़े पुत्र मो. कमरुद्दीन अंसारी को तत्काल नियोजन एवं अन्य मांगों पर लिखित सहमति बनी।
आगे की स्लाइड्स में देखिए फोटोज...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Dodger operator death Story
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top