Home »Jharkhand »Ranchi »News» Girl Body Hanging From A Tree Forest

जंगल में पेड़ से लटकी मिली लड़की की लाश, गैंगरेप के बाद मर्डर की आशंका

dainikbhaskar.com | Apr 19, 2017, 10:26 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

पेड़ से लटकी मिली लड़की की लाश।

कोडरमा (झारखंड)। यहां सतगांवा थाना क्षेत्र के कटैया पंचायत के टिटहियांटांड़ जंगल से पुलिस ने सोमवार को पेड़ से लटकी एक लड़की की लाश बरामद किया। शव 5-6 दिन का है। लड़की का चेहरा पूरी तरह गल चुका है। दोनों पैर गायब है। आशंका जताई जा रही है कि जंगली जानवर पैर खा गए हैं। अबतक नहीं हो पाई है पहचान...
-शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। मृतका के शव पर हरे रंग की सलवार सूट है। शव के बीस फीट की दूरी पर हरे रंग का दुपट्टा भी पाया गया है, जिस पर खून के धब्बे हैं।

-लड़की की उम्र 19 साल के करीब है। पुलिस और डॉक्टरों ने युवती के साथ गैंगरेप के बाद हत्या की आशंका जताई है। डॉक्टरों ने शव का पोस्टमार्टम करने के बाद बिसरा को प्रिजर्व रख लिया है।
-सोमवार की सुबह टिटिहियांटांड़ जंगल में पेड़ से टंगा लड़की की लाश होने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।
-पुलिस ने आशंका जताई है कि युवती की हत्या, रेप के बाद साक्ष्य को छिपाने की नियत से की गई है। घटनास्थल से कुछ दूरी पर पुलिस ने शराब की बोतल सहित पानी के तीन-चार ग्लास, पानी का बोतल व सिगरेट का पैकेट बरामद किया है।
-माना जा रहा है कि घटना को एक से अधिक अपराधियों ने अंजाम दिया है। पुलिस ने बताया कि घटनास्थल घना जंगल है, यहां आम लोगों की आवाजाही नहीं है।
-उन्होंने यह भी आशंका जताई है कि लड़की को किसी दूसरी जगह से लाकर यहां हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
शव का हुआ पोस्टमार्टम, 5-6 दिन पुरानी है बॉडी
- इधर, जंगल से बरामद अज्ञात युवती के शव का मंगलवार को सदर अस्पताल में मेडिकल बोर्ड के जरिए पोस्टमार्टम कराया गया। बोर्ड में डाॅ. प्रवीण कुमार, डॉ. आरएल रजक व डॉ. श्रद्धा शामिल थीं।
- डॉक्टरों ने बताया कि युवती का शव पूरी तरह सड़ चुका है। बोर्ड ने शव के बिसरा को प्रिजर्व कर लिया है। डाक्टरों के अनुसार शव 5-6 दिन पुराना है। वहीं युवती की शिनाख्त अबतक पुलिस नहीं कर सकी है।
- थाना प्रभारी विभूति भूषण सिंह ने बताया की शव मिलने की सूचना निकटवर्ती थानों को दी गई थी, जिसके बाद बिहार के गोविंदपुर थाना क्षेत्र से गायब हुई एक युवती के परिजन मंगलवार को थाना पहुंचे थे। हालांकि शव देखने के बाद उन लोगों ने इसकी शिनाख्त नहीं की।
आगे की स्लाइड्स में देखिए संबंधित PHOTOS ...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Girl body hanging from a tree forest
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top