Home »Jharkhand »Ranchi »News » Suicide At Railway Track In Plamu Jharkhand

ट्रैक पर लेट पत्नी को किया फोन, कहा- आखिरी बार बेटे की आवाज सुना दो

dainikbhaskar.com | Mar 19, 2017, 14:30 IST

पलामू (झारखंड)। आपने अबतक पति-पत्नी के झगड़े में जान देने की कई कहानियां सुनी होंगी। लेकिन पति के पत्नी से बेइंतहा प्यार करने के बाद इस तरह से जान देने की खबर इससे पहले नहीं सुनी होगी। झारखंड के डाल्टेनगंज में हुई इस दर्दनाक घटना के बारे में जान आप भी एक पल के लिए शॉक्ड रह जाएंगे। आखिर क्या हुआ था ऐसा...
डाल्टेनगंज में रहने वाला आरिफ अपनी पत्नी हिना से बेहद प्यार करता था। दोनों की जिंदगी बहुत अच्छे से चल रही थी। आरिफ की खुशी का उस समय ठिकाना ना रहा, जब उनके घर नए मेहमान के रूप में बेटा आया। सब कुछ ठीक था, अचानक आरिफ की मां और उसकी पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया। वो मायके में जाकर रहने लगी। इस बीच आरिफ की पत्नी हिना ने थाने में अपने ससुराल पक्ष के खिलाफ शिकायत भी किया था। कुछ दिन पहले आरिफ अपनी पत्नी से मिलने ससुराल गया तो वहां उसे जमकर डांटा गया। उसकी पिटाई भी की गई। उसके मां-बाप को भी भला-बुरा कहा गया।
- अपने आत्मसम्मान को पहुंची चोट से आऱिफ बुरी तरह टूट गया और उसने वापस घर आकर अपनी जान देने की ठान ली। सुसाइड करने से चंद मिनट पहले उसने अपनी पत्नी को फोन लगाया।
- सुसाइड के वक्त वो ट्रैक पर लेट अपनी पत्नी से फोन पर बात कर रहा था और रो भी रहा था।
- फोन पर हुई बातचीत का ऑडियो क्लिप सोशल साइट पर वायरल हो रहा है। मरने से पहले वो अपनी पत्नी से यह भी कहता है कि 'एक बार बच्चे की आवाज सुना दो'।
- 7 मार्च को फोन पर वो बार-बार अपनी पत्नी से यह कह रहा था कि तुमने मुझे बर्बाद कर दिया।
- वो फोन पर यह भी कहता है कि बच्चे को मेरे मां-बाप को दे देना। वो अपनी पत्नी से बच्चे की एक बार रुलाई सुनाने की बात भी कहता है।
- कुछ देर पर ट्रेन की हॉर्न सुनाई देती है और ट्रेन पास आ जाती है। एक लंबी चीख के साथ आरिफ की सांसें थम जाती हैं और ट्रेन के चलने की आवाज गूंजती रह जाती है। इसके बाद आरिफ की पत्नी भी फोन पर रोती-चीखती रह जाती है।
आगे की स्लाइड्स में देखें कैसे क्या हुआ...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Suicide at railway track in Plamu Jharkhand
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top