Home »Rajasthan »Jodhpur »News» Acb Red On Cooperaive Socity Madical Stores

भ्रष्टाचार का अड्डा बने सहकारी भंडार के दवा स्टोर्स पर एसीबी ने मारे छापे

SUNIL CHOUDHARY | Apr 18, 2017, 14:51 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
भ्रष्टाचार का अड्डा बने सहकारी भंडार के दवा स्टोर्स पर एसीबी ने मारे छापे
जोधपुर।साढ़े पांच लाख रुपए की रिश्वत लेते पकड़े गए सहकारी भंडार के महाप्रबंधक से पूछताछ में मिली अहम जानकारी के बाद एसीबी ने आज इससे जुड़े दवा स्टोर्स पर एक साथ छापे मारे। प्रारंभिक जांच में शहर के तीनों बड़े अस्पतालों में स्थित इन स्टोर्स पर भारी घपला सामने आया है। ताबड़तोड़ छापे...

- एसीबी अधीक्षक अजयपाल लांबा ने बताया कि सोमवार को साढ़े पांच लाख की रिश्वत लेने के आरोप में पकड़े गए सहकार भंडार के जनरल मैनेजर मधुसुदन शर्मा और फार्मासिस्ट कम स्टोर कीपर अशोक परिहार से पूछताछ में कई खुलासे हुए है।
- इस पर आज एसीबी टीम की तरफ से सहकारी भंडार की कई दुकानों महात्मा गांधी, उम्मेद, मथुरादास माथुर अस्पताल के अलावा पावटा सैटेलाइट अस्पताल पर रेड देकर कई अनियमितताओं का पता लगाया गया है।
- उन्होंने बताया कि इसमें जोधपुर संभाग के पाली, जैसलमेर, बाड़मेर की दुकानें भी शामिल होना सामने आ रहा है। फर्जी तरीके से बिलों को बनाने से लेकर मेन्यूफेक्चरिंग तक की गई है। इसमें ब्रांडेड जैनेरिक दवाइयां भी शामिल है।
- एसीबी की टीम ने सहकार भंडार के जीएम मधुसुदन शर्मा और स्टोर कीपर फार्मासिस्ट अशोक परिहार को गिरफ्तार किया था। अशोक परिहार के यहां से २५ लाख रुपए भी जब्त किए गए थे।
फोटो एल देव जांगिड़
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: acb red on cooperaive socity madical stores
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top