Home »Rajasthan »Jodhpur »News» Ex. Cm Ashok Gahlot Today Reached Jodhpur And Meet Kabra

शिक्षक भर्ती घोटाले में गिरफ्तार काबरा को गले लगा गहलोत ने बंधाई हिम्मत

SUNIL CHOUDHARY | Jan 16, 2017, 08:14 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

एसीबी कार्यालय में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत।

जोधपुर। जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय के बहु चर्चित शिक्षक भर्ती घोटाले में गिरफ्तार होने के बाद संकट में फंसे पूर्व विधायक जुगल काबरा को रविवार को एक मजबूत सहारा मिला। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज शाम एसीबी कार्यालय पहुंच काबरा को हिम्मत बंधाई और उनके साथ काफीआधा घंटा तक इस मामले पर चर्चा की। गहलोत ने बंधाई हिम्मत...
- व्यास विश्वविद्यालय के शिक्षक भर्ती घोटाले में एसीबी ने दो दिन पूर्व काबरा व पूर्व कुलपति बीएस राजपुरोहित सहित पांच जनों को गिरफ्तार कर लिया था।
- ये पांचों चार दिन से रिमांड पर चल रहे है। आज शाम गहलोत यकायक जयपुर से जोधपुर पहुंचे और वे सीधे एसीबी कार्यालय में काबरा से मिलने पहुंच गए।
- संकट से घिरे काबरा अपने सामने गहलोत को देख एक बार भावुक हो उठे। गहलोत ने उन्हें गले लगा हिम्मत बंधाई और फिर बैठ कर पूरे मामले में उनसे एकांत में चर्चा की।
- गहलोत करीब आधा घंटे तक काबरा के साथ रहे। उनकी इस मुलाकात के दौरान थोड़ी देर तक सभी पांचों आरोपी एक साथ ही रहे। बाद में गहलोत ने अकेले में सिर्फ काबरा के साथ मंत्रणा की।
- इस दौरान गहलोत के साथ बड़ी संख्या में एसीबी कार्यालय पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ता बाहर खड़े रहकर उनका इंतजार करते रहे। बाहर निकलने के पश्चात गहलोत ने इस मुलाकात के बारे में कोई टिप्पणी नहीं की।
- उल्लेखनीय है कि जोधपुर में कांग्रेस की राजनीति में काबरा को गहलोत का सबसे करीबी माना जाता है।
सभी फोटो एल देव जांगिड़
अगली स्लाइड्स में देखें अन्य फोटो
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: ex. cm ashok gahlot today reached jodhpur and meet kabra
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top