Home »Rajasthan »Jodhpur »News» In Arms Act Salman Khan Have To Appear In Court On Sixth July

आर्म्स एक्ट प्रकरण:बरी होने के बाद अब सलमान खान को छह जुलाई को कोर्ट में उपस्थित रहने का आदेश

SUNIL CHOUDHARY | Apr 21, 2017, 16:54 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

जनवरी में जोधपुर कोर्ट में जाते सलमान खान।

जोधपुर। फिल्म अभिनेता सलमान खान की दिक्कतें कम होने का नाम नहीं ले रही है। आर्म्स एक्ट में ट्रायल कोर्ट से बरी होने के पश्चात अब राज्य सरकार ने सेशन कोर्ट में इस फैसले को चुनौती दी है। सेशन कोर्ट ने मामले की सुनवाई करते हुए अगली सुनवाई तिथि छह जुलाई को सलमान खान को व्यक्तिगत रूप से न्यायालय में उपस्थित रहने का आदेश दिया है।राज्य सरकार ने की अपील...

- लाइसेंस अवधि समाप्त होने के बावजूद हथियारों को अवैध रूप से अपने पास रखने और उनसे शिकार करने के मामले में सलमान खान के खिलाफ सत्रह वर्ष से जारी केस में ट्रायल कोर्ट ने इस वर्ष जनवरी में सलमान को बरी कर दिया था। ट्रायल कोर्ट के इस फैसले को राज्य सरकार ने सेशन कोर्ट में चुनौती दी है।
- सेशन कोर्ट में आज इस मामले की सुनवाई शुरू हुई। सलमान के वकील हस्तीमल सारस्वत ने उनकी तरफ से न्यायाधीश भगवानदास के समक्ष वकालतनामा पेश किया। न्यायाधीश ने वकील से बीस हजार रुपए के जमानत मुचलके पेश करने के आदेश दिए।
- सेशन न्यायाधीश ने इस मामले की अगली सुनवाई तिथि छह जुलाई को व्यक्तिगत रूप से उपस्थित रहने के आदेश दिया है।

यह है मामला

- वर्ष 1998 में फिल्म हम साथ-साथ है की शूटिंग के दौरान सलमान खान पर जोधपुर के निकट तीन अलग-अलग स्थान पर हिरण शिकार करने का आरोप लगा। साथ ही जांच में पाया गया कि उनके हथियारों के लाइसेंस की अवधि समाप्त हो चुकी है। ऐसे में हिरण शिकार के तीन मामलों के साथ ही आर्म्स एक्ट में उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: in arms act salman khan have to appear in court on sixth july
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top