Home »Rajasthan »Jodhpur »News» To Get Bail Asaram Will Take Help From Mallya Lawyer?

जमानत हासिल करने को अब माल्या के वकील की तलाश में आसाराम?

SUNIL CHOUDHARY | Apr 20, 2017, 09:50 IST

  • पुलिस वैन से बाहर देखते हुए आसाराम।
    जोधपुर। नाबालिग छात्रा के यौन उत्पीड़न के आरोप में साढ़े तीन साल से जोधपुर जेल में बंद आसाराम अब जमानत हासिल करने के लिए विजय माल्या के वकीलों की मदद लेंगे? विजय माल्या के लंदन में गिरफ्तारी के महज तीन घंटों के पश्चात जमानत पर रिहा होने के पश्चात लोग ट्वीट कर इस अंदाज में आसाराम के मजे ले रहे है। ऐसे फिर चर्चा में आए आसाराम...

    - सितम्बर 2013 से जोधपुर जेल में बंद आसाराम हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट से जमानत हासिल करने के लिए नौ प्रयास कर चुके है। राम जेठमलानी व सुब्रह्मण्यम स्वामी सहित देश के कई नामी वकीलों की सेवा लेने के बावजूद हर बार उन्हें निराश होना पड़ा।
    - देश की बैंकों के नौ हजार करोड़ डकार कर फरार हुए बिजनेस मैन विजय माल्या को दो दिन पूर्व लंदन में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन तीन घंटों में ही वे जमानत पर रिहा कर दिए गए।
    - इसके बाद ट्विटर पर लोग आसाराम को लेकर ट्वीट कर रहे है कि अब आसाराम भी विजय माल्या के वकील की सेवा लेंगे। वहीं किसी ने लिखा है कि आसाराम ने माल्या से संपर्क साधा है।
    - एक व्यक्ति ने लिखा कि आसाराम ने अपने सारे वकीलों को हटा दिया है और अब जमानत हासिल करने के लिए वे माल्या के वकील की सेवा लेंगे।
  • कोट4 लाए जाने के दौरान कुछ बोलते हुए आसाराम।
  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: to get bail asaram will take help from mallya lawyer?
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top