Home »Bihar »Patna » BJP MP Bhojpuri Singer And Actor Manoj Tiwari Life Story

ससुरा बड़ा पैसा वाला फिल्म से फेमस हुआ था ये पॉलिटीशयन, ऐसे की शुरुआत

dainikbhaskar.com | Dec 03, 2016, 12:34 PM IST

मनोज तिवारी पहले छोटे-छोटे स्टेज शो करते थे।

पटना. बिहार के कैमूर जिले के अतरवलिया के रहने वाले भाजपा सांसद मनोज तिवारी एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार भाजपा ने मनोज को दिल्ली का अध्यक्ष बनाया हैं। मनोज राजनीति में आने से पहले सिंगर थे। इस दौरान छोटे-छोटे स्टेज शो करते थे। भोजपुरी गाने के लोकप्रिय होने के बाद ही मनोज तिवारी को भोजपुरी फिल्मों में काम करने का मौका मिला। भक्ति गानों से हुए फेमस...

सिंगर, एक्टर और भाजपा सांसद मनोज तिवारी पहले सिंगर थे। बीएचयू में पढ़ाई के दौरान ही गाना गाते थे। उसके बाद कई छोटे-छोटे स्टेज शो करने लगे। मनोज के देवी जागरण को लोग काफी पसंद करते थे। भक्ति गीतों के कारण मनोज तिवारी अधिक फेमस हुए।
ससुरा बड़ा पैसा वाला से फेमस हो गए मनोज तिवारी
2004 में भोजपुरी फिल्म 'ससुरा बड़ा पैसा वाला' फिल्म में काम किया। कम बजट की फिल्म ने खूब कमाई की। जिससे के बाद मनोज तिवारी को एक के बाद एक फिल्में मिलने लगी। जिसके बाद सिंगर के साथ मनोज फेमस एक्टर हो गए।
दिल्ली के बदले बक्सर से लड़ना चाहते थे चुनाव
मनोज तिवारी 16वीं लोकसभा का चुनाव दिल्ली उत्तर पूर्वी के बदले बक्सर से लड़ना चाहते थे। इसको लेकर एनडीए में शामिल लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान से मुलाकात की थी। बक्सर से समर्थन मांगा था। लेकिन भाजपा ने दिल्ली से मनोज को टिकट दिया और जीत गए।
गांव में बनवाया हैं सचिन का मंदिर
2013 में मनोज ने अपने गांव अतरवलिया में सचिन तेंडुलकर का मंदिर बनवाया हैं। मूर्ति में सचिन के हाथ में वर्ल्ड कप की ट्राफी है और दूसरे हाथ में बल्ला हैं।
आगे की स्लाइड्स में देखें और फोटो...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: BJP MP Bhojpuri singer and actor Manoj Tiwari Life Story
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    More From Patna

      Trending Now

      Top