Home »Bihar »Patna » Madhav Lover's Murder Was The Girlfriend's Family.

मर्डर की 2 कहानी: प्रेमिका बोली मेरे साथ हुआ रेप, लड़के के जीजा ने बताई दूसरी कहानी

bhaskar news | Dec 04, 2016, 10:57 AM IST

प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

मोकामा. पटना जिले के मरांची में प्रेमिका ने प्रेमी को मिलने के लिए रात में बुलाया था। प्रेमी रात में किसी तरह प्रेमिका के घर चला गया। इस दौरान प्रेमिका के परिजनों ने घर में घुसते देख लिया। लड़की के परिजनों ने प्रेमी को पकड़कर पिटना शुरू कर दिया। उसे इतना पीटा गया कि उसकी मौत हो गई। मिलने के लिए रात में प्रेमिका ने बुलाया था ...
मृतक माधव के बहनोई प्रद्युम्न सिंह मरांची थाने में केस दर्ज कराया है। प्रद्युम्न सिंह ने आरोप लगाया है कि तीन भईया टोला की एक लड़की ने उसके साले माधव को मोबाइल पर कॉल कर मिलने के लिए बुलाया था। बुधवार सुबह साढ़े चार बजे सूचना मिली कि उसका साला जख्मी हालत में उक्त लड़की के घर के पास पड़ा हुआ है।
जीजा के घर में रहता था माधव
माधव मरांची में बचपन से ही वह बहन-बहनोई के घर पर रहता था। मृतक के बहनोई के बयान पर पांच लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य की तलाश जारी है। वहीं प्रेमिका ने भी मरांची थाना में मृतक के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाया है। मरांची थाना में दोनों प्राथमिकियां दर्ज कर ली गई हैं।

प्रेम प्रसंग से लड़की का इनकार, कहा- माधव ने किया रेप
मरांची तीन भैया टोला निवासी लड़की ने भी मरांची थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। लड़की ने प्रेम प्रसंग को नकारते हुए मृतक पर रेप का आरोप लगाया है। लड़की द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी के अनुसार माधव ने उसके घर में जबरन घुसकर उसके साथ रेप किया था।
मरांची थानाध्यक्ष दिनेश बहादुर सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों ने प्राथमिकी दर्ज कराई है और दोनों मामलों की जांच की जा रही है।
फोटो: कुमार कृष्णा
आगे की स्लाइड्स में देखें और फोटो...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Madhav lover's murder was the girlfriend's family.
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Patna

        Trending Now

        Top