Home »Bihar »Patna » भेज दिया। भेज दिया।

भेज दिया। भेज दिया।

Vivek Kumar | Dec 02, 2016, 10:32 IST

पटना. पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के नेतृत्व में राजद, जदयू और कांग्रेस के सभी सदस्यों ने विधानमंडल परिसर में जननायक कर्पूरी ठाकुर की प्रतिमा के सामने धरना दिया। सदस्यों ने केंद्र सरकार पर कालाधन वापस लाने के नाम पर देश को धोखा देने और नोटबंदी के बहाने देशवासियों को परेशान करने का आरोप लगाया।
सुबह साढ़े नौ बजे से महागठबंधन विधानमंडल दल के सदस्य जननायक प्रतिमा स्थल पर जमा होने लगे थे। लगभग सवा घंटे तक चले धरना में विधानसभा और विधान परिषद के लगभग सौ सदस्यों ने हिस्सा लिया। महागठबंधन के इस धरना को लोग एकजुटता के प्रदर्शन के रूप में देखा जा रहा है।
धरना स्थल पर राबड़ी देवी ने कहा कि नोटबंदी के बाद किसान खेती नहीं कर पा रहे हैं, मजदूर परेशान हैं। लोग अपने ही पैसों के लिए दिनभर भटक रहे हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वादों की याद दिलाते हुए कहा कि लोगों के बैंक खाते में 15-15 लाख रुपये कब डाले जाएंगे, यह उन्हें बताना चाहिए।
धरना में कांग्रेस विधायक दल के नेता सदानंद सिंह, विधानसभा में जदयू के उपनेता श्याम रजक, जदयू के एमएलसी संजय सिंह, नीरज कुमार, संजय गांधी, सतीश कुमार, कांग्रेस के एमएलए दिलीप चौधरी, राजद के एमएलए भाई वीरेंद्र, मुद्रिका सिंह यादव, भोला यादव और जदयू की एमएलए पूनम यादव समेत अनेक एमएलए और एमएलसी शामिल हुए।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: भेज दिया। भेज दिया।
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Patna

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top