Home »Bihar »Patna» Bhojpuri Film Actress Films Fees

बिग बॉस में जा कर भी न बढ़ी मोनालिसा की फीस, जानें अन्य एक्ट्रेस की फीस

Manish kumar | Mar 17, 2017, 16:32 IST

  • भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा।
    पटना.भोजपुरी फिल्मों की हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा एक टीवी शो को लेकर फिर से चर्चा में हैं। मोनालिसा पति के साथ शो में भाग लेगी। मोनालिसा को बिग बॉस में जाने का फायदा सिर्फ टीवी सीरियल को लेकर मिल रहा हैं, लेकिन भोजपुरी इंडस्ट्री में उन्हें इसका कुछ खास लाभ नहीं मिला। मोनालिसा को बिग बॉस के घर में जाने से पहले जितना पैसा फिल्म में काम करने के लिए मिलता था आज भी उतना ही मिल रहा हैं। एक फिल्म के लिए मिलता है 4 लाख रुपए...
    मोनालिसा को भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे हॉट एक्ट्रेस कहा जाता है। वह अपनी बोल्डनेस के लिए काफी चर्चा में रहती हैं। इनके आइटम सांग को लोग पसंद करते हैं। अब तक 45 से अधिक फिल्मों में काम कर चुकी मोनालिसा को एक फिल्म के लिए 4 लाख रुपए मिलते हैं।
    बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद मोनालिसा की फिल्म सरकार राज पवन सिंह के साथ रिलीज हुई थी। अप्रैल के पहले सप्ताह में उनकी भोजपुरी फिल्म 'जय श्री राम' रिलीज होने वाली है। इसमें वह पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ नजर आएंगी।
    प्रसिद्धी के साथ बढ़ता है पैसा
    भोजपुरी इंडस्ट्री में काम करने वाली कई एक्ट्रेस का फीस बढ़ रहा है। जिस एक्ट्रेस की फिल्में लगातार हिट हो रही हैं। उसका फीस बढ़ रहा है। इस समय सबसे अधिक पैसा लेने वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे हैं। इस इंडस्ट्री में कई बड़े फाइनेंसर के आने से फिल्मों का बजट बढ़ा है, जिसका सीधा लाभ इंडस्ट्री में काम करने वाले एक्टर, एक्ट्रेस और अन्य लोगों को मिल रहा है।
    आगे की स्लाइड्स में जाने अन्य एक्ट्रेस की फीस...
  • भोजपुरी एक्ट्रेस अम्रपाली दुबे।
    आम्रपाली दुबे

    एक्ट्रेस आम्रपाली दूबे इस इंडस्ट्री की सबसे से अधिक पैसा लेने वाली एक्ट्रेस हो गई हैं। एक फिल्म के लिए आम्रपाली 5 लाख रुपए लेती हैं। आम्रपाली की अबतक तक 14 से अधिक फिल्में रिलीज हो चुकी है। जो सभी हिट हुई है। आम्रपाली की फिल्में हिट होने के कारण इनका डिमांड बढ़ता जा रहा है।
  • भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी।
    रानी चटर्जी

    रानी चटर्जी भोजपुरी फिल्मों की सबसे पुरानी एक्ट्रेस हैं। रानी एक फिल्म करने के लिए 5 लाख रुपए लेती है। रानी ने अबतक 110 से अधिक फिल्मों में काम किया है। जो सुपर हिट साबित हुई है। रानी की पहली फिल्म 'ससुरा बड़ा पैसा वाला' था।
  • भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी।
    काजल राघवानी

    एक्ट्रेस काजल रघवानी एक फिल्म के लिए 4 लाख रुपए लेती हैं। 2013 में फिल्म 'रिहाई' से इंडस्ट्री में इंट्री ली थी। काजल की कई फिल्में हिट हुई है। काजल के आइटम सांग को भी लोग पसंद करते हैं। इनकी खेसारी के साथ जोड़ी जमती हैं।
  • भोजपुरी एक्ट्रेस शुभी शर्मा।
    शुभी शर्मा

    एक्ट्रेस शुभी शर्मा एक फिल्म के लिए 4 लाख रुपए लेती हैं। 2008 में फिल्म 'चलनी के चालल दुल्हा से' फिल्म इंडस्ट्री में इंट्री की थी। अब तक शुभी 35 से अधिक फिल्मों में काम कर चुकी हैं। खेसारी लाल यादव के साथ शुभी की फिल्म आतंकवादी होली पर रिलीज हुई हैं।
  • भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह।
    अंजना सिंह

    एक्ट्रेस अंजना सिंह एक फिल्म के लिए 4 लाख रुपए लेती हैं। अंजना ने अबतक 32 से अधिक फिल्मों में काम किया हैं। 2012 में फिल्म 'एक और फौलाद' से फिल्म इंडस्ट्री में इंट्री हुई थी। कई फिल्में सुपरहिट हुई। कई बड़े एक्टर के साथ काम कर चुकी हैं।
  • भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह।
    अक्षरा सिंह

    एक्ट्रेस अक्षरा सिंह एक फिल्म के लिए 4 लाख रुपए लेती हैं। अक्षरा 2011 में फिल्म 'सत्यमेव जयते' से इंट्री की। अबतक से 37 से अधिक फिल्में कर चुकी हैं। इससे पहले कई टीवी सीरियल में भी अक्षरा काम कर चुकी हैं। अक्षरा की जोड़ी को दर्शक पवन सिंह के साथ देखना पसंद करते हैं। अक्षरा सिंह सिंगर भी हैं।
  • भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे।
    पूनम दुबे

    पूनम दुबे भोजपुरी फिल्मों से पहले मॉडलिंग करती थी। एक आइटम सांग से फेमस हो गई। पूनम ने अबतक कई फिल्मों में काम किया है। एक फिल्म के लिए 2 लाख रुपए लेती हैं। फिलहाल वाराणसी में एक फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।
  • भोजपुरी एक्ट्रेस गुंजन पंत।
    गुंजन पंत

    एक्ट्रेस गुंजन एक फिल्म के लिए 2 लाख रुपए लेती हैं। गुंजन पहले डॉक्टर बनना चाहती थी,लेकिन फिल्मों में काम करने का जुनून के कारण फिल्मों में आ गई। कई भाषाओं की फिल्मों में काम कर चुकी हैं। भोजपुरी की कई फिल्में हिट हुई है। गुंजन की राजपाल यादव के साथ हिन्दी फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली हैं।
  • भोजपुरी एक्ट्रेस अनारा गुप्ता।
    अनारा गुप्ता

    एक्ट्रेस अनारा गुप्ता ने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया हैं। 2010 में फिल्म 'विधाता' से भोजपुरी इंडस्ट्री में इंट्री ली। अबतक अनारा गुप्ता की 30 फिल्में रिलीज हो चुकी है। अनारा फिल्म प्रोडक्शन हाउस भी खोल ली हैं। अनारा एक फिल्म के लिए 2 लाख रुपए लेती हैं।
  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: Bhojpuri film actress films fees
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Patna

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top