Home »Bihar »Patna» Businessman Mahmood Alam Suicide To Save Daughter From Extortionists

बेटी को बचाने के लिए पिता ने दी जान, डर था कहीं हो न जाए किडनैप

dainikbhaskar.com | May 19, 2017, 16:14 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
बेटी को बचाने के लिए पिता ने दी जान, डर था कहीं हो न जाए किडनैप
मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर के छाता बाजार के पटाखा कारोबारी ने अपनी टीन एजर बेटी को बचाने के लिए जान दे दी। अपराधियों ने कारोबारी महमूद आलम को धमकी दी थी कि 5 लाख रुपए की रंगदानी दो नहीं तो बेटी किडनैप हो जाएगी। नहीं जुटा पाया रंगदारी के पैसे...
- धमकी के बाद से महमूद परेशान थे। उनके पास इतने पैसे न थे कि रंगदारी की मांग पूरी की जाए, दूसरी ओर उसे डर था कि पैसे न मिलने पर अपराधी सच में उसकी बेटी को अगवा न कर लें।
- इसी जद्दोजहद में महमूद ने बेटी को बचाने के लिए अपनी जान देने का फैसला कर लिया।
- 45 साल के महमूद का शव गुरुवार रात को उसके रूम से मिला। शव पंखे के बंधी रस्सी से झूल रहा था।
- महमूद पटाखे का होल सेल कारोबार करते थे। परिवार के लोगों का कहना है कि महमूद ने रंगदारी के पैसे न जुटने पर आत्महत्या कर ली।
- भाई अब्दुर रहमान ने कहा कि महमूद रंगदारी की धमकी मिलने के बाद एसएसपी से मिले थे और उन्हें खतरे के बारे में बताया था। अगर पुलिस समय से एक्टिव होती हो महमूद को जान नहीं देनी पड़ती।
- महमूद के सुसाइड के बाद से इलाके में तनाव है। किसी प्रकार की घटना को रोकने के लिए शुक्रवार को पुलिस की एक टीम को छाता बाजार चौक पर तैनात किया गया है।
- मुजफ्फरपुर एसएसपी विवेक कुमार के अनुसार मामले की जांच के लिए पुलिस की एक टीम बनाई गई है। यह बात समझ से परे है कि कोई आदमी रंगदारी के पैसे न जुटा पाने पर सुसाइड कर ले। पुलिस इस घटना की जांच कर रही है।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: businessman Mahmood Alam suicide to save daughter from extortionists
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Patna

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top