Home »Bihar »Patna» Sushil Modi Asks Five Questions From Laloo Yadav

सुशील मोदी ने लालू यादव से पूछे पांच सवाल, कहा- चुप क्यों हैं आरोपों पर

Alok Chandra | Apr 21, 2017, 18:38 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
सुशील मोदी ने लालू यादव से पूछे पांच सवाल, कहा- चुप क्यों हैं आरोपों पर
पटना.पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा है कि रेलवे के रांची व पुरी के दो होटल के बदले तत्कालीन रेलमंत्री लालू प्रसाद के निकटतम प्रेमचन्द गुप्ता की कम्पनी डिलाइट मार्केटिंग को कारोबारी हर्ष कोचर द्वारा लिखी गई पटना की 200 करोड़ की दो एकड़ जमीन जिस पर लालू परिवार का बिहार का सबसे बड़ा मॉल बन रहा है, के तमाम खुलासे के बावजूद लालू प्रसाद चुप्पी क्यों साधे हुए हैं? आज तक लालू प्रसाद यह क्यों नहीं बता पा रहे हैं कि आखिर प्रेमचन्द गुप्ता ने 200 करोड़ की जमीन के साथ अपनी कम्पनी लालू परिवार को क्यों सौंप दिया?

मोदी ने लालू प्रसाद से पांच सवाल पूछे हैं
उन्होंने कहा कि रेल मंत्री बनने के चार महीने के भीतर ही रेलवे बोर्ड से रांची व पुरी के दो होटलों को लीज पर देने का फैसला क्यों कराया गया?

बोर्ड के निर्णय के चार महीने के अंदर ही हर्ष कोचर ने प्रेमचंद गुप्ता की कम्पनी डिलाइट मार्केटिंग को 2 एकड़ जमीन पटना में रजिस्ट्री क्यों कर दिया?
आखिर प्रेमचन्द गुप्ता की पत्नी सरला गुप्ता व पुत्र गौरव गुप्ता ने अपने सारे शेयर और डायरेक्टरशीप को छोड़ कर अपनी कम्पनी जमीन सहित लालू परिवार को क्यों सौंप दिया?
आखिर नोटबंदी के ठीक चार दिन बाद ही 12 नवम्बर2016 को डिलाइट मार्केटिंग कम्पनी का नाम बदल कर लारा (ला-लालू, रा-राबड़ी) प्रोजेक्टस प्रा. लि. क्यों कर दिया गया?
क्या आज उसी जमीन पर लालू परिवार का करीब 5 लाख स्क्वायर फीट में बिहार का सबसे बड़ा मॉल का निर्माण राजद विधायक सैयद अब्दुल दोजाना की कम्पनी मेरिडियन कंस्ट्रक्शन नहीं करा रही है?
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Sushil Modi asks five questions from Laloo Yadav
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Patna

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top