Home »Bihar »Patna» The Fake Drugs Were Made In The Garb Of The Junk

कबाड़ की आड़ में बना रहे थे नकली दवा, तीन गिरफ्तार

शशि सागर | Apr 21, 2017, 17:07 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

कबाड़ की दुकान से बरामद नकली दवा।

पटना. पटना पुलिस ने शुक्रवार को पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के कई ठिकानों पर छापेमारी कर कबाड़ की आड़ में नकली दवा बनाने के धंधे का खुलासा किया है। पुलिस ने काफी मात्रा में नकली और एक्सपायरी डेट की दवा बरामद की है। एक्सपायरी डेट की दवा का बदल देते थे लेवल...
बरामद किए गए नकली दवा की लोकल मार्केट में कीमत करोड़ों रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने छापेमारी के दौरान यह भी जाना कि गिरोह के लोग एक्सपायरी डेट की दवा का लेवल बदल कर उसे फिर से मार्केट में सप्लाई कर देते थे।
रमेश पाठक है गिरोह का सरगना
प्राप्त जानकारी के अनुसार नकली दवा का कारोबार करने वाले गिरोह का सरगना रमेश पाठक है। वह नकली दवा को पटना के साथ बिहार के अन्य जिलों में भी सप्लाई करता था। पटना एसएसपी मनु महाराज ने कहा कि अभी छापेमारी चल रही है। पुलिस के साथ ड्रग इंस्पेक्टर भी हैं। वह नकली दवाओं को सत्यापित कर रहे हैं। नालंदा और पूर्णिया के कुछ लोग पटना में आकर यह धंधा कर रहे थे।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: The fake drugs were made in the garb of the junk
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Patna

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top