Home »Union Territory »New Delhi »News» Sanitatin Workers Should Be Thrown Garbage At The Face Of Arvind Kejriwal: Manoj Tiwari

सफाई कर्मचारियों को कूड़ा केजरीवाल के मुंह पर फेंकना चाहिए: मनोज तिवारी

मनोज शर्मा | Apr 20, 2017, 20:25 IST

  • मनोज तिवारी दिल्ली बीजेपी के प्रेसिडेंट हैं।
    नई दिल्ली. दिल्ली बीजेपी चीफ मनोज तिवारी ने कहा कि सफाई कर्मचारियों के बच्चे भूखे मर रहे हैं, इसका जिम्मेदार कौन है? तिवारी ने DainikBhaskar.com को दिए इंटरव्यू में कहा, "मैं तो कहता हूं कि कर्मचारियों को कूड़ा केजरीवाल के मुंह पर फेंकना चाहिए।" उन्होंने दिल्ली निगम चुनावों को केजरीवाल सरकार के लिए रेफरेंडम बताया और कहा कि अगर केजरीवाल चुनाव हारते हैं, तो उन्हें सरकार में रहने का कोई हक नहीं। तिवारी बोले, "दिल्ली की तमाम परेशानियों की जड़ आप सरकार है। दिल्ली के पार्क साफ-सुथरे हैं। अगर आप के मुखिया यहां घूमने जाएं तो उनकी खांसी खुद-ब-खुद ठीक हो जाएगी। बेंगलुरु जाने की जरुरत नहीं पड़ेगी।" उन्होंने कहा कि कांग्रेस लोगों की जेब साफ करने और घोटाले का लंबा एक्सपीरियंस रखती है। बता दें कि एमसीडी के लिए 23 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे। नतीजे 26 को आएंगे। DainikBhaskar.com के सवाल दिल्ली, दिल्ली बीजेपी चीफ के जवाब...
    Q.आपकी पार्टी का 10 साल से एमसीडी पर कब्जा है। क्यों आप सरकार कहती है कि BJP ने दिल्ली को गंदा किया?
    A. केजरीवाल पहले ये सोचें कि 2 साल में उन्होंने किया। दिल्ली सरकार ने सफाई कर्मियों की सैलरी के लिए फंड नहीं दिया। इसीलिए सड़कों पर कूड़ा फैला रहा। मैं तो कहता हूं कि कर्मचारियों को कूड़ा केजरीवाल के मुंह पर फेंकना चाहिए। उनके बच्चे भूखे मरें तो इसका कौन जिम्मेदार है? एमसीडी को 9000 करोड़ की जरूरत थी और दिए सिर्फ 2800 करोड़।
    Q.दिल्ली के लोगों से किए केजरीवाल के चुनावी वादों को कैसे देखते हैं?
    A. केजरीवाल जनता पर हाउस टैक्स बढ़ाकर निगम कर्मचारियों की सैलरी निकलना चाहते हैं। टैक्स माफी का वादा झूठा है। आप उनकी 56 इंच की जीभ को प्रमाण न मानें। केजरीवाल ने तो हाउस टैक्स बढ़ाने के लिए लेटर लिखा है। जनता उनकी असलियत जान गई है। इसलिए राजौरी गार्डन के बाई इलेक्शन में आम आदमी पार्टी की जमानत जब्त हो गई।
    Q. बीजेपी ने सभी मौजूदा पार्षदों के टिकट काट दिए। क्या एमसीडी की ऑडिट रिपोर्ट में सामने आए करप्शन को इसकी वजह माना जाए?
    A. अगर करप्शन या कोई गड़बड़ी हुई है तो एफआईआर कहां है? हम भी तो यही पूछ रहे हैं कि दिल्ली सरकार ने जांच क्यों नहीं कराई। हम नई लीडरशिप चाहते हैं। मौजूदा पार्षदों की परफॉर्मेंस से खुश नहीं हैं। उन्होंने काम तो किया, लेकिन अच्छी इमेज नहीं बना पाए। जिन 153 लोगों की टिकट काटे गए, उनमें से 143 आज भी हमारे साथ हैं।
    Q.क्या आप मानते हैं कि बीजेपी की स्थिति इलेक्शन में मजबूत है? अगर हां तो फिर कांग्रेस नेताओं को क्यों शामिल कर रहे हैं?
    A. दिल्ली की जनता हमारे साथ है। अच्छे और सच्चे लोगों की जगह बीजेपी में है, इसलिए आ रहे हैं। सबका साथ, सबका विकास। दूसरी बात एमसीडी चुनाव केजरी सरकार के लिए रेफरेंडम है। अगर हारे तो उन्हें सरकार में रहने का कोई हक नहीं है। शुंगलु कमेटी की रिपोर्ट के मुताबिक, आप सरकार की 400 फाइलों में करप्शन सामने आया।
    Q. केंद्र और जम्मू-कश्मीर में आपकी सरकार है। फिर क्यों हालात काबू नहीं आ रहे हैं?
    A. ड्यूटी पर तैनात जवानों पर पत्थरबाजी और बदसलूकी के वीडियो देखकर मेरी आंखें नम हो जाती हैं। केजरीवाल और राहुल गांधी भी ऐसे हालात के लिए जिम्मेदार हैं, क्योंकि जब जेएनयू में देश विरोधी नारे लग रहे थे, तो दोनों नेता राजनीतिक फायदे के लिए वहां गए थे। जिसके चलते देश विरोधी ताकतों के हौसले इतने बुलंद हो गए कि वो अब हमारे जवानों पर हमले करने लगे हैं।
  • एमसीडी इलेक्शन की अगुआई मनोज तिवारी कर रहे हैं।
  • मनोज तिवारी ने दिल्ली के परेशानियों के लिए केजरीवाल सरकार को जिम्मेदार बताया।
  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: Sanitatin workers should be thrown garbage at the face of Arvind Kejriwal: Manoj Tiwari
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top