Home »Union Territory »Chandigarh »News » अब जियो का हैप्पी न्यू इयर ऑफर ,जानिए क्या है ऑफर की खास बात

अब जियो का हैप्पी न्यू इयर ऑफर ,जानिए क्या है ऑफर की खास बात

dainikbhaskar.com | Dec 02, 2016, 10:52 AM IST

चंडीगढ़. मुंबई। रिलायंस जियो इंफोकॉम लिमिटेड (जियो) ने सिर्फ 83 दिनों में अपने ग्राहकों की संख्या 5 करोड़ के पार होने की घोषणा की है। जियो ने अपनी सेवाओं की शुरुआत 5 सितंबर, 2016 को की थी। जियो प्रतिदिन 6 लाख नए सब्स्क्राइबर को अपने साथ जोड़ते हुए विश्व की सबसे तेजी से आगे बढऩे वाली कंपनी है।

जियो ने भारत में 2 लाख आउटलेट्स पर ईकेवाईसी को सफलतापूर्वक प्रस्तुत कर दिया है और ऐसे में ग्राहकों के सिम को 5 मिनट से भी कम समय में एक्टिवेट किया जा रहा है। 95 प्रतिशत से अधिक एक्टिवेशन को ईकेवाईसी के माध्यम से दस्तावेज रहित प्रक्रिया के तहत किया जा रहा है। कंपनी मार्च 2017 तक अपने नेटवर्क को दोगुना करते हुए 4 लाख डिजिटली सक्षम आउलेट्स पर सर्विसेज प्रदान करना शुरू कर देगी।

जियो के ग्राहकों को मोबाइल नंबर पोर्टेबिलिटी सुविधा से भी लाभ मिलेगा और वे जब जियो पर माईग्रेट करेंगे तो उन्हें अपने वर्तमान नंबर को अपने पास रखने की भी सुविधा होगी। जियो ने जियो सिम की होम डिलीवरी सर्विस को भी शुरू किया है ताकि कारोबारी एवं हाईएंड ग्राहकों को जियो सिम उनके घर पर ही मिल सके और ईकेवाईसी के तहत 5 मिनट में एक्टीवेट भी किया जा रहा है। इस फीचर को पूरे भारत में माईजियो एप्लीकेशन के माध्यम से तेजी से लॉन्च किया जा रहा है और 31 दिसंबर, 2016 तक ये देश के 100 प्रमुख शहरों में उपलब्ध होगा।

मुकेश अंबानी का ऐलान

नए हैपी न्यू इयर ऑफर के तहत जियो की सभी सेवाएं 31 मार्च 2017 तक फ्री मिलेंगी।
मौजूदा ग्राहकों को भी मिलेगा फायदा।
31 मार्च 2017 तक रिलायंस जियो की सभी सेवाएं फ्री।
फेसबुक से भी ज्यादा तेजी से बढ़ा जियो।
जियो के पांच करोड़ उपभोक्ता हुए।
जियो में नंबर पोर्टेबिलिटी पूरी तरह शुरू।
ईकेवाईसी से पांच मिनट में जियो सिम एक्टिव होगा।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: अब जियो का हैप्पी न्यू इयर ऑफर ,जानिए क्या है ऑफर की खास बात
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    More From News

      Trending Now

      Top