Home »Union Territory »Chandigarh »News» Actress Pankhuri Awasthy Shares Her Life Story, News In Hindi

दो साल जॉब करने के बाद बदली इस एक्ट्रेस की Life, देखें PHOTOS

dainikbhaskar.com | Apr 23, 2017, 10:15 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

ब्लैक ड्रेस में टीवी शो 'क्या कसूर है अमला का' की लीड एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी।

चंडीगढ़. कई बार हमें वक्त और हालात के साथ समझौता करना पड़ता है। मेरे साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। एक्टिंग में अपना करिअर बनाना चाहती थी, लेकिन प्लेटफॉर्म नहीं मिला। एक बार सोचा कि मुंबई चली जाऊं, पर अगले ही पल लगा वहां मेरी किसी से जान-पहचान ही नहीं है। ऐसी जगह जाना बेहतर नहीं है। पढ़ाई खत्म की फिर जॉब का ऑफर मिला तो जॉब करने लगी। इसके बावजूद एक्टिंग में करिअर बनाने का सपना कभी खत्म नहीं हुआ।
- पंखुड़ी अवस्थी शुक्रवार को चंडीगढ़ आईं थी उन्होंने यहां dainikbhaskar.com से बात करते हुए अपनी जिंदगी के कई अनुभव शेयर किए।
- पंखुड़ी टीवी शो रजिया सुल्तान में मुख्य भूमिका में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने कहा कि मैंने दो साल तक जॉब की और मुझे पता है इस दौरान हर पल मेरे मन में यही ख्याल आता था कि मुझे एक्टिंग लाइन में करिअर बनाना।
- पंखुड़ी कहती हैं कि फिल्म हो या टीवी सीरियल मैं तो बस काम करना जानती हूं। वैसे भी कलाकार के लिए मीडियम नहीं, बल्कि उसका काम मायने रखता है।

चंडीगढ़ से ही की थी शुरुआत...

- पंखुड़ी ने बताया कि वह लखनऊ की रहने वाली हैं। 1997 में पिता जी की पोस्टिंग चंडीगढ़ हुई, तो सात साल चंडीगढ़ में रही। बचपन यहीं बीता है। इस शहर से मेरी बहुत-सी यादें भी जुड़ी है।
- बचपन से एक्टिंग का शौक रहा, इसलिए स्कूल टाइम में जितने भी प्ले होते मैं उनमें जरूर हिस्सा लेती। कह सकते है कि एक्टिंग की शुरुआत मैंने चंडीगढ़ से ही की है। उसके बाद दिल्ली शिफ्ट हो गए और फिर कॉलेज में थिएटर करना शुरू किया।
- कॉलेज में थिएटर करने के दौरान ही दूरदर्शन से एक शो के लिए ऑफर आया। मैंने ऑडिशन दिया, सलेक्ट हुई और शो बनकर भी तैयार हो गया। लेकिन किसी कारण शो टेलीकास्ट नहीं हो पाया। शो बनाने वालों से मेरी जान पहचान हो गई थी, तब भी प्लेटफॉर्म नहीं मिला रहा था।
- जॉब करने के दौरान ही मुझे दूरदर्शन के ही एक मेंबर ने फोन किया और मुझे टीवी शो में काम करने का मौका दिया। जब अपनी मंजिल मिल गई तो मैंने जॉब छोडऩा ही बेहतर समझा।
आगे की स्लाइड्स में देखें तस्वीरें...
फोटो- जसविंदर सिंह
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Actress Pankhuri Awasthy Shares Her life Story, news in hindi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top