Home »Union Territory »Chandigarh »News» Father In Law Murdered Her Daughter In Law Due To Illicit Relation

ससुर ने किया बहू का मर्डर, बोला- इसका तो काम तमाम करके ही रहूंगा

Sunil Prabhakar | Apr 22, 2017, 11:39 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

पुलिस गिरफ्त में आरोपी। इनसेट में मृतक अनीता

बटाला. गांव सतकोहा में बहू की आदतों से परेशान ससुर ने उसकी हत्या कर दी। हत्या के समय मृतका के परिजन भी उसी घर में थे। घायल हालत में अपनी बेटी को अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने ससुर को गिरफ्तार कर लिया है।क्या है पूरा मामला...
- फतेहगढ़ चूड़ियां के रहने वाले मृतका के पिता नजीर मसीह ने पुलिस को बताया कि बेटी अनीता की शादी करीब 9 साल पहले गांव सतकोहा के पीटर के साथ हुई थी। पीटर सीआरपीएफ में है और लेह में तैनात है।
- पति-पत्नी में अनबन के चलते अदालत में पीटर मसीह के परिवार ने केस दर्ज करा रखा था। वह बेटी की घर फिर से बसाना चाहते थे। राजीनामा के लिए उन्होंने अपनी बेटी को फिर से सुसराल भेज दिया।
- 19 अप्रेल 2017 को उनकी बेटी अनीता का उन्हें फोन आया कि उसका ससुर प्यारा मसीह शराब पीता है और लड़ाई झगड़ा करता है।
- अनिता के पिता ने बताया कि इसके बाद वह और उनका बेटा बेटी के ससुराल पहुंचे और बेटी के उसके ससुर से गिले शिकवे दूर करवा दिए और रात अपनी बेटी अनीता के पास उसके ससुराल ही ठहर गए।
- बेटी के ससुर ने रात को फिर शराब पीकर कहने लगा कि अनीता अब उसके परिवार को हजम नहीं हो रही, मैं तो आज इसका काम तमाम करके ही सोउंगा।
- रात 11 बजे ससुर प्यार मसीह ने घर में पड़ी लोहे की मूंगली से अनीता के सिर पर कई बार दे मारी। बहू की हत्या के बाद ससुर फरार हो गया।
- घटना के बाद पिता और भाई अनीता को धरीवाल के एक अस्पताल लेकर गए। जहां उसकी नाजुक हालत को देखते हुए डाक्टरों ने अनीता को गुरदासपुर के अस्पताल के लिए रैफर कर दिया। अस्पताल ले जाते रास्ते में अनीता की मौत हो गई।
फोटो- Paramvirrishi Rishi
आगे की स्लाइड्स में देखें तस्वीरें...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: father in law murdered her daughter in law due to illicit relation
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top