Home »Union Territory »Chandigarh »Sports» IPL Thriller To Be Seen From 500 Rupees To 8500

500 रुपए से 8500 रुपए में देख सकेंगे आईपीएल का रोमांच

gaurav marwaha | Apr 21, 2017, 00:32 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
चंडीगढ़। इंडियन प्रीमियर लीग में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम इंदौर में अपने तीन होम मैच खेलने के बाद पुराने घर मोहाली पहुंचेगी। यहां पर क्रिकेट फैंस अपने किंग्स का हौंसला सिर्फ 500 रुपए में टिकट लेकर बढ़ा सकते हैं। पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में टीम का पहला मैच 28 अप्रैल शुक्रवार को हैदराबाद सनराइजर्स के साथ होगा। इसमें युवराज सिंह समेत पंजाब के तीन और खिलाड़ी अपने होम ग्राउंड पर पंजाब का सामना करेंगे। इसके बाद रविवार 30 अप्रैल को टीम दिल्ली डेयरडेविल्स का समाना करेगी। ये मैच शाम चार बजे से होगा। पंजाब का होम ग्राउंड पर तीसरा मैच 7 मई को गुजरात लॉयंस के साथ होगा जबकि 9 मई को किंग्स की टीम कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ आखिरी मैच में उतरेगी।

किंग्स की मैनेजमेंट ने सबसे कम टिकट के रेट 500 रुपए रखा है। ये रेट चेयर ब्लॉक के होंगे। इसके बाद चेयर ब्लॉक वन का रेट 600 रुपए है जबकि वीआईपी ब्लॉक में 700 रुपए देकर मैच का मजा लिया जा सकता है। नॉर्थ चेयर ब्लॉक टू की टिकट का रेट 800 रुपए है और नॉर्थ ब्लॉक चेयर वन में भी 800 रुपए की टिकट के रेट के साथ देखा जा सकता है। इसके बाद पैवेलियन टैरेस की टिकट 4000 रुपए है। कॉरपोरेट बॉक्स लेवल वन और एसी लॉन्ज लेवल-3 दोनों की टिकट 8500 रुपए में अवेलेबल है।

यहां से ले सकते हैं टिकट:
फैंस अपनी टीम किंग्स इलेवन पंजाब का हौसला बढ़ाने के लिए टिकट आईएस बिंद्रा स्टेडियम मोहाली के गेट नंबर 4 और 14 से मिल सकती हैं। सुबह से लेकर शाम तक फैंस अपनी टिकट ले सकते हैं। इसके अलावा फैंस बुक माय शो पर भी टिकट बुक कर सकते हैं।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: IPL thriller to be seen from 500 rupees to 8500
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Sports

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top