Home »Union Territory »Chandigarh »Sports» Mohali Makes Screws On Chandigarh

मोहाली ने कसा चंडीगढ़ पर शिकंजा

gaurav marwaha | May 18, 2017, 22:06 IST

  • मोहाली।पंजाब अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट फॉर एमएल मरकन ट्रॉफी में मोहाली ने चंडीगढ़ को खतरे में डाल दिया है। आईएस बिंद्रा क्रिकेट स्टेडियम में चंडीगढ़ ने पहले दिन 167 रन तक पहुंचते हुए अपने आठ विकेट गंवा दिए। मैच में मोहाली ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। उनका ये निर्णय सही रहा और चंडीगढ़ के ओपनर बल्लेबाज 18 रन पर लौट गए। मोहाली को पहली सफलता आयुष गोयल ने हरनूर सिंह पन्नू के रूप में दिलाई जबकि उन्हें दूसरा विकेट युवराज राय के रूप में मिला।
    चंडीगढ़ का स्कोर 10.3 ओवरों में दो विकेट पर 18 रन था। चंडीगढ़ को सूरज पाटले और अरबाब इकबाल ने तीसरे विकेट के लिए 50 से ज्यादा की साझेदारी करके संभाला। दोनों ने 48 ओवरों तक बल्लेबाजी करते हुए 58 रन जोड़े। इसके बाद सूरज पाटले 44 रन के स्कोर पर आयुष गोयल के तीसरे शिकार बन बैठे। उन्होंने इस पारी में 194 गेंदों का सामना किया और सात चौके लगाए। पांचवें विकेट के लिए जश्नजोत सिंह और राज अंगद बावा ने मिलकर टीम को 100 के पार पहुंचाया। दोनों ने 44 रन जोड़े और जश्नजोत सिंह 33 रन के स्कोर पर लौट गए।

    राज अंगद बावा और मानव मलिक ने इसके बाद छठे विकेट के लिए 26 रन जोड़े अौर अंशुल नेगी 11 रन बनाकर चलते बने। चंडीगढ़ की टीम खतरे में थी और 6 विकेट पर 163 रन था। अंशुल नेगी ने इसके बाद मेहमान टीम को झटके दिए और राज अंगद बावा 34 रन बनाकर और जसकीरत सिंह बिना खाता खोले उनका शिकार बन गए। युवराज चौधरी तीन रन बनाकर और अखित राणा बिना खाता खोले नाबाद लौटे। दिन का खेल समाप्त होने तक चंडीगढ़ ने 115 ओवर के बाद 8 विकेट पर 167 रन बना लिए। मोहाली के लिए आयुष गोयल ने 45 रन देकर तीन बल्लेबाजों को चलता किया जबकि अंशुल नेगी ने 24 रन देकर तीन विकेट झटके। इसके अलावा हर्षदीप सिंह और प्रणब ने एक एक विकेट हासिल किया।
  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: Mohali makes screws on Chandigarh
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Sports

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top