Home »Union Territory »Chandigarh »News » Public Beating A Man, Video Goes Viral

गलत काम करते पकड़ा गया ये शख्स, लोगों ने की जमकर धुनाई, Video वायरल

Satpal | Mar 20, 2017, 14:16 IST

नशा बेचने वालों को मारते लोग।

जालंधर।पंजाब में बढ़ती हुई नशाखोरी और चिट्टे का कारोबार जोरों पर है। चिट्टा बेचने वाले पंजाब में खुलेआम घूम रहे हैं। हाल ही में पंजाब में ड्रग्स और चिट्टा बेचने वालों का एक वीडियो वॉयरल हुआ है। इस वीडियो में चिट्टा बेचने वालों की जनता जमकर धुनाई कर रही है। चिट्टे का कारोबार करने वाले ये शख्स आम जनता के हाथ में चढ़ जाते हैं और जनता उनकी डंडों से पिटाई कर रही है।

पंजाब में हर वर्ष 7575 करोड़ रुपए का ड्रग्स का कारोबार

गौरतलब है कि एम्स द्वारा किए गए एक सर्वे रिपोर्ट में कहा गया है कि पंजाब में हर वर्ष 7575 करोड़ रुपए का ड्रग्स का कारोबार हो रहा है। यह राशि ड्रग्स तस्कर जगदीश भोला द्वारा बताए गए 6000 करोड़ के वार्षिक आंकड़े से कहीं अधिक है।
नशा लेने वालों की गिनती 2.3 लाख...

- एम्स के सर्वे में यह भी बताया गया है कि राज्य में नशा लेने वालों की गिनती 2.3 लाख है, जिनमें से 99 प्रतिशत नशा करने वाले पुरुष हैं।
- 54 प्रतिशत विवाहित लोग नशा कर रहे हैं। सर्वे में यह भी कहा गया है कि अगर नशा करने वाले अपना पैसा आपस में जोड़ लें तो वह 10 वर्षों से कम समय में किसानों पर चढ़े 70,000 करोड़ रुपए के ऋण को चुका सकते हैं।
आगे की स्लाइड्स में देखें तस्वीरें...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Public beating a man, video goes viral
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top