Home »Union Territory »Chandigarh »News» Salman Personal Stylist And Famous Designer Ashley Rebelo News In Hindi

सलमान के कपड़े सिलता है ये शख्स, कहा- वो ये पहने तो हो जाते हैं बीमार

madhup yadav | Apr 26, 2017, 11:41 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

एशले रिबेलो और सलमान खान

चंडीगढ़. सलमान खान के पर्सनल डिजाइनर एशले रिबेलो ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। चंडीगढ़ आए रिबेलो ने कहा है कि अगर सलमान खान प्योर वूल से बना कुछ भी पहन लें तो बीमार पड़ जाते हैं। प्योर वूल उन्हें शूट नहीं करता। वैसे उनकी कपड़ों के मामले में कोई खास च्वाइस नहीं हैं। और क्या कहा एशले ने...
एशले रिबेलो ने कहा कि - मैंने कुछ डिजाइन किया हो अौर वो सलमान को पसंद ही न आया हो ऐसा कभी हुआ ही नहीं। अब तक मैंने सलमान को जो कुछ भी बनाकर दिया, उन्होंने उसे खुशी से पहन लिया। किसी चीज की शिकायत नहीं करते। दस साल हो गए हैं उन्हें स्टाइल करते हुए। उनकी कभी कपड़ों में किसी तरह की फरमाइश नहीं रही।
सॉफ्ट कपड़े ज्यादा भाते हैं सलमान कोः एशले
- एशले रिबेलो सलमान के पर्सनल स्टाइलिस्ट व मशहूर डिजाइनर हैं। वे कहते हैं कि जब भी कभी उनकी डिमांड पूछी है तो वह यही कहा- एेशले, तुम्हें पता है कि क्या अच्छा लगेगा। इसलिए मैं उसके मुताबिक ही उनकी डिजाइनिंग करता हूं।
- बस, सलमान से जुड़ी दो तीन बातें ख्याल में रखनी पड़ती है। जैसे उन्हें सॉफ्ट कपड़े ज्यादा अच्छे लगते हैं। चुभन वाले फेब्रिक से उन्हें इरिटेशन होता है। प्योर वूल से वह बीमार हो जाते हैं।
ऐसे कपड़े डिजाइन करता हूं कि वे 20 साल के युवा लगे...
- कोशिश रहती है सलमान की एकदम सिंपल ड्रेस हो। उनकी उम्र के मुताबिक लगे।
- बिल्कुल वैसे जैसे 20 साल का युवा। इसलिए हर बार उन्हें सूट्स में डिजाइन करने मेंं मजा आता है। रही मेरी खुद की डिजाइनिंग की बात तो मैं अपने कपड़ों को खुद स्टिच नहीं करवाता। बल्कि मैं टेलरमेड कपड़ों को त्वज्जो देता हूं।
- यूं किसी भी ब्रैंड के कपड़े चुन लेता हूं। जैसे शर्ट, जींस और शूज। अपनी वॉडरोब क्लेक्शन का तो पता नहीं कि उसमें शर्ट्स कितनी होंगी। लेकिन हां, मेरे पास लगभग 60 शूज के पेयर जरूर होंगे।
- मौजूदा डिजाइंस की बात करूं तो अब 60 और 70 के दशक के जमाने की चीजें ट्रेंड में वापस आ रहा है। जैसे रैट्रो प्रिंट, डिजाइनर पैंट्स। इससे ही नई लुक फिर से क्रिएट कर जा रही हैं।
आगे की स्लाइड्स में देखें तस्वीरें...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Salman personal stylist and famous designer Ashley Rebelo news in Hindi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top